बोले एसपी अनुसंधान में लाएं तेजी

करौली. जिला पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार बेनीवाल ने (Karauli SP Anil Kumar Beniwal) सोमवार को अपने कक्ष में क्राइम बैठक के दौरान संवेदनशील मामलो के अनुसंधान में तेजी लाने के निर्देश दिए।

By: vinod sharma

Published: 06 Jan 2020, 08:45 PM IST

karauli

करौली. जिला पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार बेनीवाल ने (Karauli SP Anil Kumar Beniwal) सोमवार को अपने कक्ष में क्राइम बैठक के दौरान संवेदनशील मामलो के अनुसंधान में तेजी लाने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि चोरी, लूट के प्रकरणों की हर स्तर पर जांच कर उनका खुलासा किया जाए। उन्होंने जिले में शांतिपूर्ण तरीके से पंचायत चुनाव सम्पन्न कराने को महत्वपूर्ण जिम्मेदारी बताया। कहा कि चुनाव में शांति व्यवस्था पुलिस के लिएचुनौती है। इसके लिए पुख्ता और सख्त व्यवस्था सुनिश्चित की जानी चाहिए।
उन्होंने क्षेत्र के अवांछित तत्वों को चिन्ह्रित कर अग्रिम तौर पर पाबंद करने की कार्रवाई करने को कहा। सूत्रों ने बताया कि एसपी ने बैठक में बलात्कार व पोक्सो एक्ट में दर्ज प्रकरणों की जांच निर्धारित समय में करने विशेष जोर दिया। बैठक में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रविन्द्र सिंह, कैलादेवी, करौली, टोडाभीम, हिण्डौन सिटी के पुलिस उपअधीक्षक व सभी थानों के थानाधिकारी मौजूद थे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned