scriptKhatu Wale Shyam will sit in Hindaun, the foundation stone for the con | हिण्डौन में विराजेंगे खाटू वाले श्याम, मंदिर निर्माण की रखी आधारशिला | Patrika News

हिण्डौन में विराजेंगे खाटू वाले श्याम, मंदिर निर्माण की रखी आधारशिला

Khatu Wale Shyam will sit in Hindaun, the foundation stone for the construction of the temple is laid

-स्टेशन रोड़ पर हुआ भूमि पूजन, भक्तों ने की लाखों रुपए की दान घोषणा

करौली

Published: May 07, 2022 11:43:16 pm

हिण्डौनसिटी. खाटू वाले श्याम जल्द ही अब हिण्डौन में विराजेंगे। जी, हां 'हारे का सहारा, खाटू श्याम हमाराÓ जैसे जयकारों के बीच शनिवार को शहर के स्टेशन रोड़ पर दान में मिली करोडों रुपए कीमत की भूमि पर श्री श्याम भगवान के मंदिर निर्माण की आधारशिला रखी गई। इस दौरान अपार श्रद्धा से अभिभूत श्याम ाक्तों ने कुछ ही देर में लाखों रुपए के दान की घोषणा कर डाली।
हिण्डौन में विराजेंगे खाटू वाले श्याम, मंदिर निर्माण की रखी आधारशिला
हिण्डौन में विराजेंगे खाटू वाले श्याम, मंदिर निर्माण की रखी आधारशिला

जाट की सराय स्थित कल्याण राय जी मन्दिर के महंत गणेश दास ने वेद और मंत्रोच्चार से विधिवत भूमि पूजन कराया। नगरपरिषद के सभापति बृजेश कुमार जाटव, पंचायत समिति प्रधान विनोद कुमार व डीएसपी किशोरी लाल, श्री श्याम मन्दिर कमेटी के संरक्षक महेश मित्तल समेत कमेटी के कई सदस्यों ने मंदिर की नींव रखी। मंदिर कमेेटी से जुड़े प्रदीप गर्ग ने बताया कई भामाशाहों द्वारा मन्दिर निर्माण कार्य मे आर्थिक सहयोग व अन्य निर्माण सामग्रियों का सहयोग शुरू हो चुका है।
करीब 1700 वर्ग गज क्षेत्रफल में बनने वाले भव्य मंदिर में खाटूश्याम बाबा सहित गणेश जी, हनुमान जी, राधा कृष्ण, माँ दुर्गा की पांच प्रतिमाओं की स्थापना करवाई जाएगी। संगमरमर और आकर्षक कीमती टाईल्स से निर्माण होगा। कार्यक्रम में लायंस क्लब के ओपी मंगल, पूर्व चैयरमेन अजय मित्तल, भगवान सहाय शर्मा, कपिल शर्मा, दीनदयाल सिंघल, उमेश, शैलेश, अशोक गुप्ता आदि मौजूद रहे।

लज्जारानी वार्ड पंच निर्वाचित
ढिंढोरा(हिण्डौनसिटी.) ग्राम पंचायत ढिंढोरा के वार्ड क्रमांक 7 में शनिवार को हुए वार्ड पंच के उपचुनाव में लज्जारानी डागुर निर्वाचित हुई हैं। उन्होंने निकटतम प्रतिद्वंदी से 35 मतों के अंतर से जीत दर्ज की है।
चुनाव अधिकारी ने बताया कि वार्ड पंच पद के लिए हुए चुनाव में लज्जारानी व दीपेश डागुर में सीधा मुकाबला हुआ। मतदान में 379 मतदाताओं में 306 ने मताधिकार का प्रयोग किया। देर शाम हुई मतगणना में 24 मत निरस्त हो गए। लज्जारानी को 159 मत मिले।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

मौसम अलर्ट: जल्द दस्तक देगा मानसून, राजस्थान के 7 जिलों में होगी बारिशइन 4 राशियों के लोग होते हैं सबसे ज्यादा बुद्धिमान, देखें क्या आपकी राशि भी है इसमें शामिलस्कूलों में तीन दिन की छुट्टी, जानिये क्यों बंद रहेंगे स्कूल, जारी हो गया आदेश1 जुलाई से बदल जाएगा इंदौरी खान-पान का तरीका, जानिये क्यों हो रहा है ये बड़ा बदलावNumerology: इस मूलांक वालों के पास धन की नहीं होती कमी, स्वभाव से होते हैं थोड़े घमंडीबुध जल्द अपनी स्वराशि मिथुन में करेंगे प्रवेश, जानें किन राशि वालों का होगा भाग्योदयमोदी सरकार ने एलपीजी गैस सिलेण्डर पर दिया चुपके से तगड़ा झटकाजयपुर में रात 8 बजते ही घर में आ जाते है 40-50 सांप, कमरे में दुबक जाता है परिवार

बड़ी खबरें

Ranji Trophy Final: मध्य प्रदेश ने रचा इतिहास, 41 बार की चैम्पियन मुंबई को 6 विकेट से हरा जीता पहला खिताबBypoll results 2022 LIVE: UP की आजमगढ़ सीट से निरहुआ की हुई जीत, दिल्ली में मिली जीत पर केजरीवाल गदगदMaharashtra Political Crisis: केंद्र ने शिवसेना के बागी 15 विधायकों को दी Y प्लस कैटेगरी की सुरक्षा, शिंदे गुट ने डिप्टी स्पीकर के खिलाफ लिया ये फैसलाMaharashtra Political Crisis: राज्यपाल ने DGP और मुंबई पुलिस कमिश्नर को लिखी चिट्ठी, शिंदे गुट के विधायकों को सुरक्षा देने का दिया निर्देशMaharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र में क्या बीजेपी फिर सत्ता में करने जा रही है वापसी? केंद्रीय मंत्री रावसाहेब दानवे ने दिया ये बड़ा बयानMumbai News Live Updates: कलिना, सांताक्रूज में पार्टी कार्यकर्ताओं के कार्यक्रम में शामिल हुए आदित्य ठाकरेMaharashtra Political Crisis: शिवसेना को बीजेपी से दूर क्यों रखना चाहते हैं उद्धव ठाकरे? समझिए पूरा समीकरणसिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद, फिर से सामने आया कनाडाई (पंजाबी) गिरोह
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.