scriptग्वालियर रेलवे स्टेशन से किशोर को किया बरामद | Kishore recovered from Gwalior railway station | Patrika News

ग्वालियर रेलवे स्टेशन से किशोर को किया बरामद

locationकरौलीPublished: Oct 14, 2019 12:05:02 pm

Submitted by:

Dinesh sharma

करौली. करीब एक माह पहले यहां रामनगर कॉलोनी निवासी अपहृत 15 वर्षीय किशोर को कोतवाली पुलिस ने आशीष शर्मा पुत्र मनोज को ग्वालियर रेलवे स्टेशन से दस्तयाब किया है।

ग्वालियर रेलवे स्टेशन से किशोर को किया बरामद

ग्वालियर रेलवे स्टेशन से किशोर को किया बरामद

करौली. करीब एक माह पहले यहां रामनगर कॉलोनी निवासी अपहृत 15 वर्षीय किशोर को कोतवाली पुलिस ने आशीष शर्मा पुत्र मनोज को ग्वालियर रेलवे स्टेशन से दस्तयाब किया है। पुलिस के अनुसार गत 8 सितम्बर को इस मामले में प्राथमिकी दर्ज हुई थी।
किशोर की बरामदगी को लेकर जिला पुलिस अधीक्षक ने 5 हजार रुपए का इनाम भी घोषित कर रखा था। इस पर एसपी के निर्देशानाधिकारी थानाधिकारी के नेतृत्व में पुलिस टीम ने बालक की बरामदगी को लेकर भरसक प्रयास किए।
मोबाइल टावर लोकेश के आधार पर राजस्थान सहित मध्यप्रदेश में झांसी, गुना व बीना में उसकी तलाश की गई। इसी तलाशी के दौरान ग्वालियर रेलवे स्टेशन पर रेल से उतरते समय पुलिस ने किशोर को दस्तयाब करने में सफलता हासिल की। थानाधिकारी के नेतृत्व में गठित टीम में उपनिरीक्षक गोपीचन्द, हैडकांस्टेबल नरेन्द्र सिंह, कांस्टेबल मुनिराज, सियाराम, सतेन्द्र आदि शामिल थे।

एक और आरोपी गिरफ्तार
करौली. गत दिनों एक छात्रा से सामूहिक रूप से छेड़छाड़ और उसके साथी की पिटाई करने का वीडियो वायरल होने के मामले में सदर पुलिस ने एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है। सदर थाना अधिकारी विजयसिंह छोंकर ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी कोटा मामचारी निवासी राजराम माली है।
पुलिस के अनुसार आरोपी को कोटा-मामचारी गांव से ही गिरफ्तार किया गया है। गौरतलब है कि गत 5 अक्टूबर को इस मामले का वीडियो वायरल हुआ था। मामले में पुलिस पूर्व में ही तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो