scriptKota University's inter-college sports competitions begin today | कोटा विश्वविद्यालय की अंतरमहाविद्यालय क्रीड़ा प्रतियोगिताओं का आगाज आज | Patrika News

कोटा विश्वविद्यालय की अंतरमहाविद्यालय क्रीड़ा प्रतियोगिताओं का आगाज आज

Kota University's inter-college sports competitions begin today

छात्रा वर्ग के पांच खेलों के काचरौली में होंगे मैच

कोटा विश्वविद्यालय के महाविद्यालयों की टीमें लेंगी भाग

 

 

करौली

Published: December 07, 2021 11:42:10 pm

हिण्डौनसिटी. कोटा विश्वविद्यालय की अंतरमहाविद्यालय महिला क्रीड़ा प्रतियोगिता बुधवार से गांव काचरौली स्थित भगवान महावीर शिक्षक प्रशिक्षण महाविद्यालय में शुरू होंगी। प्रतियोगिता में विश्वविद्यालय से सम्बद्ध स्नातक, स्नातकोत्तर व बीएड महाविद्यालयों की टीमें भाग लेंगी।
कोटा विश्वविद्यालय की अंतरमहाविद्यालय क्रीड़ा प्रतियोगिताओं का आगाज आज
हिण्डौनसिटी. अंतर महाविद्यालय क्रीड़ा प्रतियोगिता के लिए मार्किंग का मैदान तैयार करते शारीरिक शिक्षक।

आयोजन समिति के सचिव प्रियकांत बेनीवाल व प्राचार्य डॉ सुरेंद्र जोशी ने बताया कि प्रतियोगिता में खो-खो, कबड्डी, वॉलीबॉल, हॉकी और बॉस्केटबॉल की महिला वर्ग की अंतर महाविद्यालय मैच होंगे।

जिनका आयोजन महाविद्यालय कैंपस में सुबह 10 बजे से होगा। महाविद्यालय के मधुसुदन व लक्ष्मीकान्त ने प्रतियोगिता का उद्घाटन समारोह में भगवान महावीर शिक्षा प्रसार समिति के अरविंद जैन, विजेंद्र सिंह, राजेंद्र चतुर्वेदी व श्रीकृष्ण चतुर्वेदी बतौर मुख्य अतिथि रहेंगे। कार्यक्रम की अध्यक्षता कोटा विश्वविद्यालय कोटा के खेल विभाग के निदेशक विजय सिंह करेंगे। महिला वर्ग की टीमों को ठहराव का प्रबंध भगवान महावीर शिक्षक प्रशिक्षण महाविद्यालय परिसर में किया गया है।

शारीरिक शिक्षकों ने तैयार किए खेल मैदान

भगवान महावीर शिक्षक प्रशिक्षण महाविद्यालय में अंतरमहाविद्यालय प्रतियोगिता को लेकर शिक्षा विभाग से शारीरिक शिक्षकों का दल प्रतिनियुुक्त किया है। शारीरिक शिक्षकों ने मंगलवार को मैचों के लिए खेल मैदान तैयार किए। खेलों में विशेषता वाले शारीरिक शिक्षक हेमराज मीणा ,देवी सहाय शर्मा, नरेंद्र बाबा, राजेश सहारिया ,वीरेंद्र सिंह राजावत, भूपाल सिंह मीणा, युधिष्ठिर भाकर, देवेंद्र शर्मा, भगत सिंह बेनीवाल, तेज सिंह रौत्रवाल, रितु कुमारी व सरोज ने मानकों के आधार पर वॉलीबॉल,खो-खो व कबड्डी के लिए चूने से मार्किंग कर मैदान बनाए।
13 साल से फरार आरोपी को दबोचा
कोतवाली पुलिस की कार्रवाई
हिण्डौनसिटी. जिला पुलिस के ऑपरेशन वांटेड के तहत कोतवाली थाना पुलिस ने 13 वर्ष से फरार स्थाई वारण्टी को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया।
थानाप्रभारी वीरसिंह गुर्जर ने बताया कि आरोपी गेदूपुरा निवासी मुकेश गुर्जर है। जो न्यायालय के स्थाई वारंट पर फरार चल रहा था। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर उसे गिरफ्तार कर लिया। (पत्रिका संवाददाता)

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.