राजस्थान में यहां चोरी की वारदातें थम नहीं ले रहीं; पीड़ित बस प्रदर्शन करके ही रह जाते हैं

राजस्थान में यहां चोरी की वारदातें थम नहीं ले रहीं; पीड़ित बस प्रदर्शन करके ही रह जाते हैं

Vijay ram | Publish: May, 17 2018 07:34:28 PM (IST) Karauli, Rajasthan, India

फिर दो दुकानों के तोड़े ताले, एक से नकदी व सामान पार...

 

करौली.
सपोटरा क्षेत्र में चोरी की वारदातें थम नहीं ले रही है, जिससे लोगों में रोष है। रात कस्बे में दो जनों की दुकानों का चोरों ने ताला तोड़ दिया।

 

जिसमे से एक जने की दुकान से सामान पार कर ले गए। पीडित दुकानदार ऋषिकेश माली ने बताया कि सपोटरा मोड़ पर लोकेश नगर तिराहे पर इलेक्ट्रोनिक्स की दुकान से शुक्रवार चोर ५३०० रुपए, तीन एलइडी टीवी, सेटअप बॉक्स ,कूलर की मोटर, पानी के पम्प सहित दो बूफर चुरा ले गए। पास में ही विनोद स्वर्णकार की दुकान का ताला तोड़ शटर खोलकर सामान चुराने का प्रयास किया, लेकिन वह सफल नहीं हुए।

 

थाने पहुंचे लोग
दुकानों का ताला टूटने की घटना का पता चलने ही लोगों में रोष व्याप्त हो गया। सपोटरा सरपंच रूपराम मीना व भाजपा एसटी मोर्चा के प्रदेश मंत्री भरतलाल मीना, सपोटरा पूर्व सरपंच महेश शर्मा, भाजपा युवा मोर्चा के जिलामंत्री सीताराम भूतिया ने घटना का जायजा लिया। जिसके बाद सरपंच के नेतृत्व में थाने पहुंचे और एएसआई भवानीङ्क्षसह को ज्ञापन सौंपा। भाजपा युवा मोर्चा के जिलामंत्री सीताराम भूतिया ने बताया कि २४ घंटे में चोरी का खुलासा नहीं हुआ तो चक्काजाम कर आन्दोलन किया जाएगा।

वृद्ध का मिला शव
गुढ़ाचन्द्रजी. गढ़मोरा थाना क्षेत्र के गांव गढख़ेडा के ३३ केवी विद्युत ग्रिड स्टेशन के पास शुक्रवार शाम वृद्ध का क्षत-विक्षत शव मिलने से सनसनी फैल गई। ग्रामीणों की सूचना पर गढ़मोरा थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे। शव की शिनाख्त भम्बल (८०) पुत्र विशन्या मीणा निवासी दांतासूती थाना बामनवास के रूप में हुई। पुलिस ने शनिवार को पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया।

 

गढ़मोरा थाना प्रभारी गिर्राज बैरवा ने बताया कि चरवाहे को शव पड़ा दिखा था। मृतक की जेब में फोटो मिला था।इसके बाद पुलिस ने परिजनों को सूचना दी। मेडीकल बोर्ड में शामिल डॉ. बाबू लाल, प्रियंका मीणा व कौशलेश ने पोस्टमार्टम किया।

पुलिस ने परिजनों को शव सौंपा। थाना प्रभारी बैरवा ने बताया कि भम्बल मंदबुद्धि होने से २८ अप्रेल से घर से गायब था। परिजनों ने ४ मई को बामनवास थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। वृद्ध की मौत ेतेज गर्मी में भूख-प्यास से होना बताया गया है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned