धारदार हथियार से मारकर जो महिला कट्टे में रखकर फेंक दी गई, राजस्थान पुलिस ने उसे लेकर कैलादेवी से की ये शिनाख्त

आमजन कर रहे सात दिन के अंदर हत्यारों को गिरफ्तार करने की मांग, परिजन पहुंचे घटनास्थल, मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम किया, क्या हत्यारों ने ....

By: Vijay ram

Published: 30 Jan 2018, 10:23 PM IST

करौली.
कैलादेवी कस्बे में धारदार हथियार से हत्या कर कट्टे में मिले शव की शिनाख्त की गई।इस दौरान परिजनों के साथ पहुंचे ग्रामीणों ने लूटपाट के लिएमहिला की हत्या का आरोप लगाया साथ ही साथ दिन के अंदर हत्यारों के गिरफ्तार नहीं होने पर धरने पर बैठने की चेतावनी दी है। महिला की शिनाख्त केशंती उर्फ केशो पत्नी हरिकेश जोगी निवासी सैनिक नगर गंगापुर सिटी के रूप में की गई है। उल्लेखनीय है कि महिला की कैलादेवी की धर्मशाला में नृशंस तरीके से हत्या कर आरोपित शव को कट्टे में रख फरार हो गए। इसके बाद पुलिस द्वारा सूचना प्रसारित की गई। गंगापुर सिटी पुलिस ने परिजनों को इस बारे में जानकारी दी। परिजनों ने कैलादेवी आकर महिला की शिनाख्त की।

 

मजदूरी के बहाने ठेकेदार ने बुलाया
ग्रामीणों ने कैलादेवी के पुलिस उपअधीक्षक को बताया कि दाता सूखी गांव के रहने वाले हरिकेश जोगी ने गंगापुर सिटी के सैनिक नगर में मकान बना लिया है। वह मजदूरी करता है, लेकिन रविवार के दिन पति की तबीयत खराब होने पर उसकी पत्नी केशो ठेकेदार के साथ मजदूरी पर गई। इसके बाद गायब हो गई। गुमशुदा की शिकायत गंगापुर सिटी थाने में दी गई। शाम के समय गंगापुर सिटी पुलिस ने महिला की हत्या होने की जानकारी दी। उन्होंने लूटपाट के लिए महिला की हत्या करने का आरोप लगाया है, बताया कि चांदी के कढ़े, नाक में सोने की बाली तथाअन्य सामान शव से गायब है। अंनत बड़ीला के साथ ग्रामीणों ने सात दिन के अंदर हत्यारों को गिरफ्तार करने की मांग की साथ ही चेतावनी दी कि गिरफ्तार नहीं करने पर थाने के सामने धरना दिया जाएगा। इस दौरान पुलिस उपअधीक्षक ने सात दिन में हत्या के कारणों का खुलासा करने का आश्वासन दिया। इस दौरान पूर्व जिला प्रमुख पंखीलाल मीना, ग्रामीण सुदर्शन मीना,महेन्द्र जोगी, उत्तम सलोना, शेरसिंह गुर्जर तथा सीताराम जोगी उपस्थित थे।

 

Read also: आस्था की इस भूमि पर धारदार हथियार से मार डाली गई अज्ञात महिला, रक्त की बूंदें और बिखरे बाल देख सहम उठे लोग

 

कैलादेवी के पुलिस उपअधीक्षक सुरेन्द्र कुमार दानोदिया ने बताया कि मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराके शव परिजनों को सौंप दिया गया है। उन्होंने बताया कि आरोपितों की तलाश में पुलिस दल विभिन्न स्थानों पर दबिश दे रही है।

 

इस दौरान परिजनों के साथ पहुंचे ग्रामीणों ने लूटपाट के लिएमहिला की हत्या का आरोप लगाया साथ ही साथ दिन के अंदर हत्यारों के गिरफ्तार नहीं होने पर धरने पर बैठने की चेतावनी दी है। महिला की शिनाख्त केशंती उर्फ केशो पत्नी हरिकेश जोगी निवासी सैनिक नगर गंगापुर सिटी के रूप में की गई है। उल्लेखनीय है कि महिला की कैलादेवी की धर्मशाला में नृशंस तरीके से हत्या कर आरोपित शव को कट्टे में रख फरार हो गए। इसके बाद पुलिस द्वारा सूचना प्रसारित की गई। गंगापुर सिटी पुलिस ने परिजनों को इस बारे में जानकारी दी। परिजनों ने कैलादेवी आकर महिला की शिनाख्त की।

 

मजदूरी के बहाने ठेकेदार ने बुलाया
ग्रामीणों ने कैलादेवी के पुलिस उपअधीक्षक को बताया कि दाता सूखी गांव के रहने वाले हरिकेश जोगी ने गंगापुर सिटी के सैनिक नगर में मकान बना लिया है। वह मजदूरी करता है, लेकिन रविवार के दिन पति की तबीयत खराब होने पर उसकी पत्नी केशो ठेकेदार के साथ मजदूरी पर गई। इसके बाद गायब हो गई। गुमशुदा की शिकायत गंगापुर सिटी थाने में दी गई। शाम के समय गंगापुर सिटी पुलिस ने महिला की हत्या होने की जानकारी दी। उन्होंने लूटपाट के लिए महिला की हत्या करने का आरोप लगाया है,

 

बताया कि चांदी के कढ़े, नाक में सोने की बाली तथाअन्य सामान शव से गायब है। अंनत बड़ीला के साथ ग्रामीणों ने सात दिन के अंदर हत्यारों को गिरफ्तार करने की मांग की साथ ही चेतावनी दी कि गिरफ्तार नहीं करने पर थाने के सामने धरना दिया जाएगा। इस दौरान पुलिस उपअधीक्षक ने सात दिन में हत्या के कारणों का खुलासा करने का आश्वासन दिया। इस दौरान पूर्व जिला प्रमुख पंखीलाल मीना, ग्रामीण सुदर्शन मीना,महेन्द्र जोगी, उत्तम सलोना, शेरसिंह गुर्जर तथा सीताराम जोगी उपस्थित थे।

 

कैलादेवी के पुलिस उपअधीक्षक सुरेन्द्र कुमार दानोदिया ने बताया कि मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराके शव परिजनों को सौंप दिया गया है। उन्होंने बताया कि आरोपितों की तलाश में पुलिस दल विभिन्न स्थानों पर दबिश दे रही है।

Vijay ram
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned