script

तीन साल की बालिका के साथ बलात्कर करने के आरोपी को आजीवन कारावास

locationकरौलीPublished: Sep 12, 2019 07:28:06 pm

Submitted by:

vinod sharma

करौली. दादी की बगल में सो रही बालिका के साथ बलात्कार करने के (Life imprisonment to accused of raping a three-year-old girl) आरोपी को करौली के पोक्सो कोर्ट के न्यायधीश जगमोहन अग्रवाल ने आजीवन कारावास की सजा सुनाकर ३० हजार रुपए के आर्थिक जुर्माने से दण्डि़त किया है।

तीन साल की बालिका के साथ बलात्कर करने के आरोपी को आजीवन कारावास

तीन साल की बालिका के साथ बलात्कर करने के आरोपी को आजीवन कारावास

करौली. दादी की बगल में सो रही बालिका के साथ बलात्कार करने के (
Life imprisonment to accused of raping a three-year-old girl) आरोपी को करौली के पोक्सो कोर्ट के न्यायधीश जगमोहन अग्रवाल ने आजीवन कारावास की सजा सुनाकर ३० हजार रुपए के आर्थिक जुर्माने से दण्डि़त किया है। आरोपी संजय पुत्र अमर सिंह जाटव निवासी जाटव हिण्डौन सिटी जाटव बस्ती है। विशिष्ठ लोक अभियोजक महेन्द्र कुमार मुदगल ने बताया कि 5 जून 2016 को तीन साल की बालिका अपनी दादी के बगल में सो रही थी, रात के समय आरोपी बालिका को उठाकर ले तथा बलात्कार किया। आरोपी ने बालिका को घर के समीप झाडिय़ों में फेंक दिया था।

रास्ते में कीचड़ से परेशानी
बालघाट. कमालपुरा गांव में गुढाचन्द्रजी मार्ग पर जल निकासी नहीं होने से मुख्य रास्ते में कीचड़ व जलभराव हो रहा है। जिसमें आए दिन राहगीर व स्कूली बच्चे गिरकर चोटिल हो रहे हैं। ग्रामीण विनोद मीणा ने बताया कि पंचायत में पानी की निकासी नहीं होने से आए दिन बरसात व गांव का गंदा पानी मुख्य रास्ते पर एकत्र हो जाता है। स्कूली बच्चों व ग्रामीणों को परेशानी का सामना करना पड़ता है। समस्या के बारे में एसडीओ दुर्गा प्रसाद मीणा को भी अवगत करा दिया, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। सहायक अभियंता राजेश मीणा का कहना है, कि समस्या के समाधान के लिए ८ दिन बाद कार्य शुरू कराया जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो