scriptकॉलेज खुलने से पहले ही लग गई लाइन | Line started before college opened | Patrika News

कॉलेज खुलने से पहले ही लग गई लाइन

locationकरौलीPublished: Aug 27, 2019 09:02:15 am

Submitted by:

vinod sharma

करौली. जिले के राजकीय व निजी महाविद्यालयों में छात्रसंघ चुनाव के लिए मतदान मंगलवार को सुबह आठ बजे से शुरू हो गया है।

कॉलेज खुलने से पहले ही लग गई लाइन

कॉलेज खुलने से पहले ही लग गई लाइन

करौली. जिले के राजकीय व निजी महाविद्यालयों में छात्रसंघ चुनाव के लिए मतदान मंगलवार को सुबह आठ बजे से शुरू हो गया है। इस दौरान सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध पुलिस-प्रशासन के अधिकारियों ने किए हैं। करौली के राजकीय पीजी महाविद्यालय में सुबह से ही मतदाताओं की लाइन लग गई। उमंग के साथ विद्यार्थी मतदान करने पहुंचे। महाविद्यालय के दरवाजे पर परिचय पत्र देखकर ही मतदाताओं को प्रवेश दिया गया। प्राचार्य लक्ष्मीचंद मीना ने बताया कि नौ बजे तक ३०० छात्र-छात्राओं ने मतदान का उपयोग किया। पुलिस उपअधीक्षक बाबूलाल मीना, कोतवाली थाना प्रभारी मोहम्मद शफीक के साथ सैकड़ों पुलिसकर्मी सुरक्षा के लिए तैनात है। इधर कुछ उत्साही मतदाता कॉलेज खुलने से पहले ही महाविद्यालय पहुंच लाइन में खड़े हो गए।

आठ मतदान बूथ
करौली राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय के प्राचार्य लक्ष्मीचंद मीना ने बताया कि ४ हजार ६० मतदाता चुनाव में मतदान करेंगे। चुनाव के लिए आठ मतदान बूथ बनए गए है। आठ मतदान दलों का गठन व एक रिजर्व दल का गठन किया गया है। मुख्य दरवाजे पर ही परिचय पत्र देखकर ही महाविद्यालय के अंदर प्रवेश दिया जा रहा है। इसी प्रकार राजकीय कन्या महाविद्यालय में ६९8 छात्राएं मतदान में भाग लेंगी तथा तीन मतदान दलों का गठन किया गया है।

आमने-सामने व त्रिकोणीय मुकाबला होगा
करौली के कन्या महाविद्यालय में अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, महासचिव व संयुक्त सचिव के पद आमने-सामने का मुकाबला होगा। चारों पदों पर आठ प्रत्याशी चुनाव के मैदान में है। इसी प्रकार स्नातकोत्तर महाविद्यालय में त्रिकोणात्मक मुकाबला है। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के रामवीर प्रजापत. एनएसयूआई के अंकुर मीना, निर्दलीय अतर सिंह गुर्जर, रविन्द्र कुमार जाटव, वओमप्रकाश मीना अध्यक्ष पर चुनाव का मुकाबला है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो