शराब की दुकान में आग से 23 लाख का नुकसान

शराब की दुकान में आग से 23 लाख का नुकसान
सवा लाख की नकदी भी जल गई
करौली.यहां ट्रक यूनियन पर सोमवार रात को शराब की दुकान में आग लगने से 23 लाख रुपए से अधिक राशि का नुकसान हो गया। इसमें शराब बिक्री की लगभग सवा लाख रुपए की नकदी जल गई। प्रथम दृष्टया शॉर्ट सर्किट से आग लगने का कारण है।सैल्समैन भरत सिंह ने बताया कि दो दिन की बिक्री की लगभग सवा लाख रुपए राशि को दुकान में छोड़ गए थे। इसके अलावा 830 पेटी देशी शराब की थी, जिनकी कीमत 22 लाख से अधिक है।

By: Surendra

Updated: 01 Dec 2020, 09:40 PM IST

Karauli, Karauli, Rajasthan, India

शराब की दुकान में आग से 23 लाख का नुकसान
सवा लाख की नकदी भी जल गई
करौली.यहां ट्रक यूनियन पर सोमवार रात को शराब की दुकान में आग लगने से 23 लाख रुपए से अधिक राशि का नुकसान हो गया। इसमें शराब बिक्री की लगभग सवा लाख रुपए की नकदी जल गई। प्रथम दृष्टया शॉर्ट सर्किट से आग लगने का कारण बताया जा रहा है।
दुकान के सेल्समैन भरत सिंह गुर्जर ने बताया कि वे रात को 8 बजे दुकान को बंद करके किसी शादी में चले गए थे। रात को लगभग साढ़े 10 बजे पड़ोसी दुकानदारों ने आग लगने की सूचना दी। मौके पर पहुंचे तो दुकान में भयंकर आग लग रही थी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची दो दमकलों ने करीब एक घंटे के प्रयास से आग पर काबू पाया। इस बीच कोतवाली थाने से पुलिस भी मौके पर पहुंची और आग लगने के कारणों के भी में जांच पड़ताल की।
आशंका जताई जा रही है कि आग बिजली के शॉर्ट सर्किट से लगी थी। सैल्समैन भरत सिंह ने बताया कि शादी में जाने के कारण वह दो दिन की बिक्री की लगभग सवा लाख रुपए राशि को दुकान में ही छोड़ गए थे। इसके अलावा 830 पेटी देशी शराब की रखी हुई थी, जिनकी कीमत 22 लाख से अधिक होती है। अग्नि हादसे में शराब के ठेके में लगे फर्नीचर सहित सीसीटीवी कैमरे एवं फ्रिज, कूलर सहित जरूरी कागजात भी जल गए। आग की लपटों से पड़ोस की अंग्रेजी शराब की दुकान में भी काफी नुकसान हो गया। आग लगने के मामले की पुलिस जांच कर रही है । पुलिस ने बताया कि अभी पुख्ता तौर पर नहीं कहा जा सकता कि आग शार्ट सर्किट से लगी है या किसी ने लगाई है,जांच की जा रही है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned