करौली में मोटरसाइकिल लूटकर ले गए

करौली में मोटरसाइकिल लूटकर ले गए
करौली में मोटरसाइकिल लूटकर ले गए,करौली में मोटरसाइकिल लूटकर ले गए

Vinod Sharma | Updated: 12 Oct 2019, 10:19:24 PM (IST) Karauli, Karauli, Rajasthan, India

करौली. मासलपुर थाने में एक जने ने मारपीट कर (Looted motorcycles in Karauli) मोटरसाइकिल व रुपए लूटकर ले जाने के आरोप की प्राथमिकी दर्ज कराई है।

करौली. मासलपुर थाने में एक जने ने मारपीट कर (Looted motorcycles in Karauli) मोटरसाइकिल व रुपए लूटकर ले जाने के आरोप की प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार मुकेश पुत्र प्रहलाद मीना मचेट हॉल निवासी भैंसावट अपनी नई मोटरसाइकिल से करौली से गांव जा रहा था। मासलपुर-भैंसावट की सड़क पर मोटरसाइकिल से आए तीन जनों ने उसे रोक लिया तथा जेब में रखे ९०० रुपए, मोबाइल व मोटरसाइकिल छीन ली। जब उसने विरोध किया तो आरोपियों ने बैल्टों से मारपीट की। जिससे वह घायल हो गया। घटना के तुरंत बाद घायल अवस्था में वह चैनपुर पुलिस चौकी पहुंचा तथा पुलिस को मामले की जानकारी दी।

दो आरोपी गिरफ्तार
करौली. स्थानीय टाउन पुलिस चौकी ने एक जने को गिरफ्तार देशी शराब के ५७ पव्वे जब्त किए हैं। चौकी प्रभारी महेश शर्मा ने बताया कि आरोपी लखन धोबी निवासी चटीकना, अवैध रूप से शराब के पव्वे सायनाथ खिड़किया के पास बेच रहा था, जिसे गिरफ्तार किया है। इधर करौली सदर के थानाधिकारी विजय सिंह छोकर ने बताया कि अवैध रूप से शराब बेचते हुए गांव पहाड़ी वीरान से आरोपी वीरसिंह मीना को गिरफ्तार किया है। आरोपी से देशी शराब के ५२ पव्वे भी जब्त किए गए हैं।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned