scriptप्रेमी युगल ने ट्रेन आगे आकर दी जान | Lover couple dies runover by train | Patrika News

प्रेमी युगल ने ट्रेन आगे आकर दी जान

locationकरौलीPublished: Jan 23, 2020 11:45:13 pm

Submitted by:

Anil dattatrey

Lover couple dies runover by trainट्रैक पर मिले मोबाइल से हुई शवों की शिनाख्त कोतवाली थाना पुलिस ने मोर्चरी में रखवाए शव

 प्रेमी युगल की ट्रेन से कटकर मौत

प्रेमी युगल ने ट्रेन आगे आकर दी जान

हिण्डौनसिटी. बाइपास रोड स्थित निर्माणाधीन रेलवे ओवर ब्रिज के पास गुरुवार देर शाम एक प्रेमी युगल ने जनता एक्सप्रेस के आगे आकर जान दे दी। आस-पास के लोगों की सूचना पर पहुंची कोतवाली थाना पुलिस ने मौके से शवों को उठवा कर रात करीब साढे 9 बजे राजकीय चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवा दिया। मौके पर मिले मोबाइल से शवों की शिनाख्त हो गई है। पुलिस के अनुसार मृतक लेखराज मीणा (22) निवासी चूरियाकी व मृतका फोरंती मीणा (25) रतियापुरा है। परिजनों के आने पर शुक्रवार सुबह शवों का पोस्टमार्टम होगा।

कोतवाली थाना के सहायक उपनिरीक्षक पृथ्वीसिंह खटाना ने बताया कि ड्यूटी स्टेशन मास्टर ने बाइपास ओबर ब्रिज के पास युवक-युवती के जनता एक्सप्रेस से कटने की सूचना मिली। मौके पर युवक के शव के पास से मिले मोबाइल नम्बर पर कॉल करने पर परिजनों ने बताया करौली सदर थाना के गांव चूरिया की निवासी लेखराज व मासलपुर थाना क्षेत्र के रतियापुरा गांव निवासी फौरंती सुबह 11 बजे से गायब हैं। फोरंती की ससुराल करौली सदर थाना इलाके के मांच गांव में है। जबकि लेखराज अविवाहित है।
इधर आरपीएफ ने बताया कि घटना का ट्रेन के लोको पायलट को पता नहीं चलने से आगामी स्टेशन पर मैमो नहीं दिया गया। राहगीरों व आस पास के लोगों ने रेलवे स्टेशन पर सूचित किया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो