scriptअतिक्रमण के विरोध में बाजार बंद, गुस्साए लोगों ने दिया धरना | Market closed in protest against encroachment, angry people protested | Patrika News

अतिक्रमण के विरोध में बाजार बंद, गुस्साए लोगों ने दिया धरना

locationकरौलीPublished: May 28, 2022 11:26:26 pm

Submitted by:

Anil dattatrey

Market closed in protest against encroachment, angry people protested
अग्रवाल धर्मशाला के द्वार पर थड़ी रखने से आक्रोशित हुए लोग, प्रशासन ने मौके पर पहुुंच की कार्रवाई

अतिक्रमण के विरोध में बाजार बंद, गुस्साए लोगों ने दिया धरना

अतिक्रमण के विरोध में बाजार बंद, गुस्साए लोगों ने दिया धरना


सूरौठ. (हिण्डौनसिटी)
गांधी स्मारक चौराहे पर शुक्रवार रात एक जने ने अग्रवाल धर्मशाला के सामने लकड़ी का खोखा(थड़ी) रखने से धर्मशाला का रास्ता बंद हो गया। शनिवार सुबह पता चलने पर अग्रवाल समाज के लोगों में रोष व्याप्त हो गया। थड़ी के हटावाने की मांग को लेकर अग्रवाल समाज के लोग बाजार बंद कर विरोध प्रदर्शन कर गांधी स्माकर चौराहे पर धरना पर बैठ गए।

अग्रवाल समाज के लोगों द्वारा थड़ी नहीं हटने तक बाजार बंद रखने की घोषणा से पुलिस-प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचे। साथ ही त्वरित कार्रवाई का भरोसा दिला कर समझाइस के प्रयास में जुट गए। इस दौरान अग्रवाल समाज अध्यक्ष सतीश नागरिया, कपड़ा व्यापार संघ के अध्यक्ष परसोत्तम सिंघल, राजेश सिंघल, राजेश जिंदल ने बताया कि गांधी स्मारक चौराहे पर अग्रवाल समाज की धर्मशाला है। जिसके सामने लोगों ने अपने लकड़ी के खोखा एवं ठेला लगाना प्रारंभ कर दिया।
जिससे वाहनों की निकासी में परेशानी होने से आए दिन जाम लगता है। लोगों के धरने पर बैठने की सूचना पर कलक्टर व पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर तहसीलदार धर्म सिंह जाटव एवं थाना प्रभारी बालकृष्ण चौधरी गांधी स्मारक चौरहा पहुंच और मौके पर ही जेसीबी बुलवा अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई शुरू कर दी। इसके तहत धर्मशाला के दरवाजे के बाहर रखी थड़ी को हटवा दिया गया। बाजार में शाम तक अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई जारी रही।

अवैध शराब बेचते युवक गिरफ्तार, 62 पव्वा जब्त

हिण्डौनसिटी. सदर थाना पुलिस ने शनिवार को अवैध रुप से शराब बेचते एक जने को गिरतार कर देशी शराब के 62 पव्वे जब्त किए हैं।
थानाप्रभारी कृपाल सिंह ने बताया कि आरोपी खेडीशीश निवासी लोकेश मीणा है। जो बरगमां रोड़ पर खेडीशीश तिराहे पर अवैध रुप से शराब बेच रहा था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर कर्टन में रखे देशी शराब के 62 पव्वों को जब्त कर
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो