scriptडॉक्टर की संदिग्ध परिस्थिति में मौत का मामला, मौत की जांच की मांग का सौंपा ज्ञापन | Memorandum submitted demanding death investigation | Patrika News

डॉक्टर की संदिग्ध परिस्थिति में मौत का मामला, मौत की जांच की मांग का सौंपा ज्ञापन

locationकरौलीPublished: Oct 29, 2020 09:20:56 pm

Submitted by:

Surendra

डॉक्टर की संदिग्ध परिस्थिति में मौत का मामलामौत की जांच की मांग का सौंपा ज्ञापनसंदिग्ध परिस्थिति में मौत का मामलापुलिस पर जांच में ढिलाई का आरोपकरौली। जिले में नादौती उपखण्ड के अन्तर्गत बलदेवपुरा गांव में बीते दिनों एक सरकारी चिकित्सक की संदिग्ध परिस्थिति में मौत के मामले की जांच में ढिलाई पर स्थानीय जिला चिकित्सालय के चिकित्सकों ने रोष जताया है। उन्होंने मामले की निष्पक्षता से जल्दी जांच की मांग करते हुए गुरुवार को अतिरिक्त जिला कलक्टर सुर्दशन सिंह तोमर को ज्ञापन सौंपा।

डॉक्टर की संदिग्ध परिस्थिति में मौत का मामला, मौत की जांच की मांग का सौंपा ज्ञापन

डॉक्टर की संदिग्ध परिस्थिति में मौत का मामला, मौत की जांच की मांग का सौंपा ज्ञापन

डॉक्टर की संदिग्ध परिस्थिति में मौत का मामला
मौत की जांच की मांग का सौंपा ज्ञापन
संदिग्ध परिस्थिति में मौत का मामला
पुलिस पर जांच में ढिलाई का आरोप
करौली। जिले में नादौती उपखण्ड के अन्तर्गत बलदेवपुरा गांव में बीते दिनों एक सरकारी चिकित्सक की संदिग्ध परिस्थिति में मौत के मामले की जांच में ढिलाई पर स्थानीय जिला चिकित्सालय के चिकित्सकों ने रोष जताया है। उन्होंने मामले की निष्पक्षता से जल्दी जांच की मांग करते हुए गुरुवार को अतिरिक्त जिला कलक्टर सुर्दशन सिंह तोमर को ज्ञापन सौंपा।
राजस्थान सेवारत चिकित्सक संघ की ओर से दिए गए ज्ञापन में बताया गया है कि हिण्डौन में पदस्थापित चिकित्सक डॉ. महेश मीणा का शव उनके गांव के समीप रास्ते में खड़ी कार में मिला था। डॉ. की संदिग्ध परिस्थिति में मौत होने के प्रकरण में परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई हुई है। लेकिन लगभग एक माह बीतने के बाद भी मामले का अनुसंधान पूरा नहीं हुआ है। आरोप लगाया है कि पुलिस माामले के अनुसंधान में ढिलाई बरत रही है। ज्ञापन देने पहुंचे चिकित्सकों में प्रेमराज सेहरा, सुशील मीणा, ओपी मीणा, संतोष मीणा, मनोज कुमार गर्ग आदि शामिल थे।
गौरतलब है कि आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर मृतक चिकित्सक की पत्नी सहित पीडि़त परिवार नादौती उपखण्ड मुख्यालय पर धरने पर बैठा है। इसी क्रम में करौली के चिकित्सक भी ज्ञापन देने पहुंचे थे। उल्लेखनीय है कि डॉ. महेश मीणा का शव गांव बलदेवपुरा के पास की सड़क पर कार में मिला था। डॉ. के हाथ में केनूला लगा था और पास में इंजेक्शन पड़े मिले थे। डॉ. महेश मीणा हिण्डौन चिकित्सालय में पदस्थापित थे और मौत से पहले देर रात हिण्डौन से अपने गांव के लिए रवाना हुए थे।

ट्रेंडिंग वीडियो