scriptनाबालिग ने दुष्कर्म करके की बालिका की हत्या | Minor raped and murdered a girl | Patrika News

नाबालिग ने दुष्कर्म करके की बालिका की हत्या

locationकरौलीPublished: May 06, 2021 09:22:32 pm

Submitted by:

Surendra

नाबालिग ने दुष्कर्म करके की बालिका की हत्याआरोपी को पुलिस ने लिया हिरासत मेंमौके पर पहुंचे एसपीहिण्डौनसिटी. क्षेत्र के एक गांव में गुरुवार को एक 6 वर्षीय बालिका से दुष्कर्म करके उसकी हत्या कर देने के मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को हिरासत में ले लिया है। यह आरोपी नाबालिग है।मिली जानकारी के अनुसार दोपहर बाद खण्डहर हवेली के पास 6 साल की बालिका का अद्र्ध नग्न अवस्था में शव पड़ा मिलने पर गांव में सनसनी फैली गई थी।

नाबालिग ने दुष्कर्म करके की बालिका की हत्या

नाबालिग ने दुष्कर्म करके की बालिका की हत्या

नाबालिग ने दुष्कर्म करके की बालिका की हत्या
आरोपी को पुलिस ने लिया हिरासत में
मौके पर पहुंचे एसपी
हिण्डौनसिटी. क्षेत्र के एक गांव में गुरुवार को एक 6 वर्षीय बालिका से दुष्कर्म करके उसकी हत्या कर देने के मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को हिरासत में ले लिया है। यह आरोपी नाबालिग है।
मिली जानकारी के अनुसार दोपहर बाद खण्डहर हवेली के पास 6 साल की बालिका का अद्र्ध नग्न अवस्था में शव पड़ा मिलने पर गांव में सनसनी फैली गई थी। सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंची। मामले की गंभीरता को दखते हुए देर शाम पुलिस उपाधीक्षक किशोरीलाल व करौली एसपी भी मौके पर पहुंच गए। रात करीब आठ बजे बालिका के शव को पोस्टमार्टम की कार्रवाई के लिए पुलिस राजकीय चिकित्सालय लेकर पहुंची।
पुलिस ने बताया कि सुबह करीब 9.30 बजे 6 वर्षीय बालिका को उसकी मां ने पास की दुकान पर सामान लेने भेजा था। करीब एक घंटे तक बालिका के घर नहीं लौटने पर उसकी तलाश शुरू की गई, लेकिन उसका पता नहीं चला। दोपहर करीब ढाई बजे घर से करीब 50-60 मीटर दूर एक खण्डहर हवेली के पास बालिका अद्र्ध नग्न हालत में मृतावस्था में मिली। इसकी खबर फैलते ही मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। सूचना पर संबंधित थाना क्षेत्र प्रभारी मय जाप्ता मौके पर पहुंचे। बाद में पुलिस उपाधीक्षक किशोरीलाल व करौली एसपी मृदुल कच्छावा भी मौके पर पहुंच गए। दोनों अधिकारियों ने मौका मुआयना कर परिजनों से घटना की जानकारी ली।
करौली से आई एफएसलए टीम ने मौके से साक्ष्य संकलित किए और भरतपुर से डॉग स्वायर्ड बुलवा कर आरोपी का सुराग लगाने के प्रयास किए गए।
इधर पुलिस अधीक्षक मृदुल कच्छावा ने बताया कि मामले में आरोपी का पता लगाकर उसे हिरासत में लिया जा चुका है, जो नाबालिग है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो