scriptघर से लापता युवती का शव सूखे कुएं से बरामद,मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम | Missing woman's body found from dry well, post mortem from medical boa | Patrika News

घर से लापता युवती का शव सूखे कुएं से बरामद,मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम

locationकरौलीPublished: Mar 02, 2019 06:03:27 pm

Submitted by:

vinod sharma

rajasthan patrika hindi news.com

Missing woman's body found from dry well, post mortem from medical board

घर से लापता युवती का शव सूखे कुएं से बरामद,मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम


करौली. स्थानीय जिला मुख्यालय के मुरलीपुरा से दो दिन पहले लापता हुई १९ साल की युवती का शव पुलिस को नवलखा स्थित सूखे कुएं में खून से लथपथ मिला है। प्रथम दृष्टया संदिग्ध रूप से हत्या का मामला माना जा रहा है।
पुलिस मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराएगी। कोतवाली के थानाप्रभारी राजकुमार मीना ने बताया कि क्षेत्र के लोगों ने पुलिस को सूचना दी कि सूखे में कुएं शव पड़ा हुआ। पुलिस ने लोगों के सहयोग से शव निकलवाया,
जिसकी शिनाख्त सोनाली (२१) पुत्री सियाराम जाटव के रूप में उसके परिजनों ने कुएं पर ही की। इसकी प्राथमिकी कोतवाली थाने में दर्ज कराई गई है। थाना प्रभारी ने बताया कि मामले की गहनता से जांच की जाएगी। इसके बाद ही हत्या या आत्महत्या का का पता चल सकेगा।
बेहद गरीब परिवार से है
मृतका सोनाली बेहद गरीब परिवार से है, पिता की तबीयत खराब रहती है तथा मा मजदूरी कर ही परिवार का पालन पोषण करती है।
परिवार में सोनाली सहित चार बहन और दो भाई है। एक भाई भी काफी समय से बीमार है। अस्पताल की मोर्चरी के पास बेटी सोनाली के शव के साथ परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था। इस दौरान अस्पताल पहुंचे मोहल्ले के लोगों ने उन्हें ढांढस बंधाया तथा पुलिस को घटना की जानकारी भी दी।
पोस्टमार्टम के लिए चार घंटे इंतजार
युवती के शव को कोतवाली पुलिस लगभग एक बजे से अस्पताल लेकर आई। पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम का आग्रह किया।
जिस पर प्रमुख चिकित्सा अधिकारी ने तीन चिकित्सकों की समिति बनाई। पुलिस ने जब चिकित्सकों से सम्पर्क किया ता उन्होंने चार बजे ही पोस्टमार्टम की बात ही। कोतवाली पुलिस, परिजनों को पोस्टमार्टम के लिए चार घंटे इंतजार करना पड़ा।
पोस्टमार्टम के लिए चार घंटे इंतजार
युवती के शव को कोतवाली पुलिस लगभग एक बजे से अस्पताल लेकर आई। पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम का आग्रह किया। जिस पर प्रमुख चिकित्सा अधिकारी ने तीन चिकित्सकों की समिति बनाई। पुलिस ने जब चिकित्सकों से सम्पर्क किया ता उन्होंने चार बजे ही पोस्टमार्टम की बात ही। कोतवाली पुलिस, परिजनों को पोस्टमार्टम के लिए चार घंटे इंतजार करना पड़ा। थाना प्रभारी ने बताया कि मामले की गहनता से जांच की जाएगी। इसके बाद ही हत्या या आत्महत्या का का पता चल सकेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो