scriptMonitoring exercise with 'third eye' with public cooperation in the ci | शहर में जनसहयोग से 'तीसरी नजर' से निगरानी की कवायद | Patrika News

शहर में जनसहयोग से 'तीसरी नजर' से निगरानी की कवायद

 

Monitoring exercise with 'third eye' with public cooperation in the city

अपराधों की रोकथाम को लेकर एसडीएम ने की अग्रवाल समाज के लोगों से चर्चा

करौली

Published: April 28, 2022 11:34:26 am

हिण्डौनसिटी। शहर में आए दिन मकान, दुकानों में एवं वाहन चोरी की वारदातों के अलावा अन्य अपराधों की रोकथाम के लिए गत दिवस एसडीएम अनूप सिंह ने अग्रवाल समाज के लोगों से चर्चा की। साथ ही आगामी दिनों में शहर के सभी क्षेत्रों के व्यापारियों की एक बैठक करने का निर्णय लिया।
शहर में जनसहयोग से 'तीसरी नजर' से निगरानी की कवायद
शहर में जनसहयोग से 'तीसरी नजर' से निगरानी की कवायद

अग्रवाल समाज सेवा समिति के महामंत्री डॉ आंनद अग्रवाल ने बताया कि मंगलवार को समाज के लोगों की ओऱ से एक घटना के विरोध में एसडीएम को ज्ञापन दिया गया था। लोगों ने एसडीएम अनूप सिंह को व्यापारियों के साथ आए दिन होने वाली घटनाओं को लेकर अवगत कराया। इस पर एसडीएम ने कहा कि छोटी जगह पर अपराध कम होते है। लेकिन हिण्डौन क्षेत्र बड़ा है, ऐसे में पुलिस-प्रशासन के पूरी तरह चाक चौबंद होने के बाबजूद भी शहर में घटनाएं घटित हो जाती है।
एसडीएम ने कहा कि घटनाओं को रोकने के लिए उपजिला प्रशासन द्वारा नगरपरिषद औऱ पुलिस के सहयोग से शहर के प्रमुख जगहों औऱ प्रवेश द्वारों पर सीसीटीवी कैमरे लगाने के लिए स्थानों को चिन्हित कर लिया गया है। उन्होंने कहा कि अगर व्यापारियों व आमजन के सहयोग से चिन्हित स्थानों पर सीसीटीवी लगाने का कार्य हो जाए तो अपराधों में निश्चित रूप से कमी आएगी। साथ ही कैमरे की निगरानी रिकॉर्डिंग से अपराधियों को पकडऩे में आसानी होगी।
इस पर अग्रवाल समाज के पूर्व अध्यक्ष रामदयाल पटवारी ने कहा कि इसके लिए शहर के व्यापारियों सहित प्रमुख लोगों की एक बैठक बुलाई जाए। जिससे सभी के सहयोग औऱ सहमति से कैमरे लगवाने का कार्य किया जा सके। इस दौरान लोगों ने एसडीएम की पहल की सराहना की।
इस मौके पर अग्रवाल समाज सेवा समिति के अध्यक्ष प्रकाश खेडिय़ा, महामंत्री डॉ आनंद अग्रवाल,निवर्तमान तहसील अध्यक्ष ओपी मंगल,महामंत्री रविन्द्र जैतवाल,गिर्राज मित्तल,विकास गुप्ता,रामचरण चुरारी,बनबारी धोलेटा,बंटी जिंदल,मुकेश खंडीप,अंकुर गोयल,पंकज सर्राफ, रिंकू मंगल,अरविंद सिंघल,चिम्मन गोयल,राजेश सिंघल सहित कई लोग मौजूद रहे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

ज्योतिष: ऊंची किस्मत लेकर जन्मी होती हैं इन नाम की लड़कियां, लाइफ में खूब कमाती हैं पैसाशनि देव जल्द कर्क, वृश्चिक और मीन वालों को देने वाले हैं बड़ी राहत, ये है वजहताजमहल बनाने वाले कारीगर के वंशज ने खोले कई राजपापी ग्रह राहु 2023 तक 3 राशियों पर रहेगा मेहरबान, हर काम में मिलेगी सफलताजून का महीना इन 4 राशि वालों के लिए हो सकता है शानदार, ग्रह-नक्षत्रों का खूब मिलेगा साथJaya Kishori: शादी को लेकर जया किशोरी को इस बात का है डर, रखी है ये शर्तखुशखबरी: LPG घरेलू गैस सिलेंडर का रेट कम करने का फैसला, जानें कितनी मिलेगी राहतनोट गिनने में लगीं कई मशीनें..नोट ढ़ोते-ढ़ोते छूटे पुलिस के पसीने, जानिए कहां मिला नोटों का ढेर

बड़ी खबरें

आय से अधिक संपत्ति मामले में ओम प्रकाश चौटाला दोषी करार, 26 मई को सजा पर होगी बहसअरुणाचल प्रदेश पहुंचे अमित शाह, स्वामी विवेकानंद की प्रतिमा का अनावरण कर बोले- मोदी सरकार ने दिल्ली व नॉर्थ-ईस्ट के अंतर को खत्म कियाबेटी की 'अवैध' नियुक्ति को लेकर CBI ने बंगाल के मंत्री परेश अधिकारी से तीसरे दिन भी की पूछताछRajiv Gandhi 31st Death Anniversary: अधीर रंजन ने ये क्या कह दिया, Tweet डिलीट कर देनी पड़ रही सफाई, FIR तक पहुंची बातभीषण गर्मी : देश में 140 में से 60 बड़े बांधों का पानी घटा, राजस्थान के भी तीन बांधNCP प्रमुख शरद पवार आज पुणे में ब्राह्मण समुदाय के नेताओं से क्यों मिल रहे हैं?जून के अंत में आएगी कोरोना की चौथी लहर? जानिए AIIMS के पूर्व डायरेक्टर ने क्या दिया जवाब01 जून से दुर्लभ संधि योग में शुरू होगा राम मंदिर के गर्भगृह का निर्माण, वर्षों बाद बन रहा शुभ मुर्हूत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.