scriptरेल परियोजना को लेकर यह बोले सांसद मनोज राजोरिया | MP Manoj Rajoria said this regarding the railway project | Patrika News

रेल परियोजना को लेकर यह बोले सांसद मनोज राजोरिया

locationकरौलीPublished: Oct 18, 2019 07:57:18 pm

Submitted by:

Dinesh sharma

करौली. क्षेत्रीय सांसद डॉ. मनोज राजोरिया ने दोहराया है कि करौली में रेल लाइन को लाना मेरी प्राथमिकता है।

रेल परियोजना को लेकर यह बोले सांसद मनोज राजोरिया

रेल परियोजना को लेकर यह बोले सांसद मनोज राजोरिया

करौली. क्षेत्रीय सांसद डॉ. मनोज राजोरिया ने दोहराया है कि करौली में रेल लाइन को लाना मेरी प्राथमिकता है। इसके लिए लम्बे समय से बंद पड़ी धौलपुर-गंगापुरसिटी वाया करौली रेल परियोजना को फिर से शुरू कराने के प्रयास किए जा रहे हैं।
उल्लेखनीय है कि लम्बे समय से बंद इस रेल परियोजना को लेकर रेलवे बोर्ड फिर से सक्रिय हुआ है। इस संबंध में रेलवे बोर्ड ने परियोजना का एस्टीमेंट पुर्ननिर्धारित करने के लिए अधिकारियों को निर्देशित भी किया है।
इसी क्रम में सांसद मनोज राजोरिया ने अपने वादे को दोहराते हुए कहा है कि धौलपुर-गंगापुरसिटी वाया करौली रेल परियोजना को वे पूर्ण कराकर रहेंगे।

सांसद ने विज्ञप्ति में बताया है कि संसदीय क्षेत्र करौली- धौलपुर की धौलपुर-सरमथुरा – करौली- गंगापुर सिटी रेल परियोजना अत्यंत महत्वपूर्ण मांग है, जो वर्तमान में रेल मंत्रालय में फ्रीज अवस्था में है।
रेल परियोजना के कार्य को आरंभ कराने के लिए उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, रेल मंत्री से मुलाकात करके तथा पत्रों के माध्यम से आग्रह किया है। इसके बाद रेलवे बोर्ड ने इस परियोजना का फिर से आकलन करने के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए है। उन्होंने उम्मीद जताई है कि शीघ्र ही रेल परियोजना का कार्य शुरू हो जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो