scriptआस्था की इस भूमि पर धारदार हथियार से मार डाली गई अज्ञात महिला, रक्त की बूंदें और बिखरे बाल देख सहम उठे लोग | murder of case woman - karauli rajasthan | Patrika News

आस्था की इस भूमि पर धारदार हथियार से मार डाली गई अज्ञात महिला, रक्त की बूंदें और बिखरे बाल देख सहम उठे लोग

locationकरौलीPublished: Jan 29, 2018 11:23:58 pm

Submitted by:

Vijay ram

गली में रक्त से सने कपड़े तथा गद्दा भी मिले..

rajasthan hindi news karauli, murder of case woman

करौली.
आस्थाधाम कैलादेवी कस्बे में धारदार हथियार से एक अज्ञात महिला के नृशंस तरीके से हाथ-पैर काट हत्या कर दी गई। महिला का शव सोमवार को सुबह एक कट्टे में मंदिर के निकट एक धर्मशाला में मिलने के बाद सनसनी फैल गई। पुलिस ने शिनाख्त के लिए शव को अस्पताल की मोर्चरी में शव रखवाया है।
कैलादेवी के थानाधिकारी गिराधारी लाल ने बताया कि मंदिर के निकट ही खेडागड़ वाली धर्मशाला के दरवाजे पर कट्टे में महिला का शव होने की सोमवार तड़के सूचना मिली। इस पर शव को लाकर अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया। उन्होंने बताया कि महिला के हाथ-पैर धारदार हथियार से काट हत्या की गई है। गर्दन पर भी चाकू से जख्मी करने के निशान हंै। उन्होंने बताया कि महिला की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं। पुलिस उपअधीक्षक सुरेन्द्र कुमार दानोदिया ने बताया कि आरोपितों की तलाश के लिए दल विभिन्न स्थानों के लिए रवाना किया है और तीन संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की है।
रक्त की बूंदों से मिला घटना स्थल
शव मिलने के बाद पुलिस ने कैलादेवी सरपंच के पति मदनलाल मीना को साथ में लेकर धर्मशालाओं में सर्च अभियान चलाया। इस दौरान खेड़ागड़ वाली धर्मशाला के कमरे की दीवार पर रक्त के छोटे-छोटे निशान मिले। इस पर पुलिस अधिकारियों ने एफएसएल टीम को बुलाकर नमूने संकलित कराए और जांच शुरू की। तलाशी करते हुए पुलिस को धर्मशाली की गली में रक्त से सने कपड़े तथा गद्दा भी मिले।
पुलिस ने संदेह में तीन को लिया हिरासत में
धर्मशाला में हत्या होने के साक्ष्य मिलने पर पुलिस ने धर्मशाला की मैनेजर से सख्ती से पूछताछ की तथा धर्मशाला में ठहरने वाले लोगों के बारे में जानकारी ली। पूछताछ में सामने आया कि रोजाना धर्मशाला में रुकने वाला एक व्यक्ति सुबह से फरार है। पुलिस ने महिला मैनेजर के मोबाइल से उसके मोबाइल पर फोन किया, तो पुलिस को और भी सुराग मिल गए। पुलिस ने मैनेजर सहित दो अन्य लोगों को हिरासत में लिया है। पुलिस अधिकारियों का दावा है कि हत्या के मामले का जल्द खुलासा कर
दिया जाएगा।
मृतक व्यक्ति की हुई शिनाख्त
करौली . शहर की सुभाष नगर कॉलोनी में रविवार को मृत मिले अज्ञात व्यक्ति की शिनाख्त कोटा के केशपुरा निवासी प्रेमचंद के रूप में हुई है। अस्पताल चौकी प्रभारी रामा सिंह ने बताया कि सुभाष नगर के रास्ते पर एक व्यक्ति का शव पड़ा होने की सूचना मिली थी। शिनाख्त नहीं होने पर शव को मोर्चरी में रखवाया था। सोमवार को मृतक की शिनाख्त प्रेमचंद (५०) पुत्र किशनलाल निवासी केशुपुरा कोटा के रूप में हुई है। पुलिस के अनुसार मृतक नशे का आदी था और पिछले काफी समय से साधु के वेश में इधर-उधर घूम रहा था। शिनाख्त होने के बाद पुलिस ने शव को मृतक प्रेम सिंह के भतीजे धर्मेन्द्र कुमार मीना को सौंप दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो