मुझे मेरा बच्चा ला दीजिए.. 8 साल के नैतिक के लापता होने 16 दिन बाद किरोड़ीलाल के समक्ष मां का क्रंदन

मुझे मेरा बच्चा ला दीजिए.. 8 साल के नैतिक के लापता होने 16 दिन बाद किरोड़ीलाल के समक्ष मां का क्रंदन

Vijay ram | Publish: Mar, 14 2018 12:01:40 PM (IST) Karauli, Rajasthan, India

8 साल के बच्चे नैतिक बंसल को लापता हुए 16 दिन बीत गए, परिजनों की आंखें पथरा गईं हैं... मिलने गए किरोडी..

8 साल के बच्चे नैतिक बंसल को लापता हुए 16 दिन बीत गए, लेकिन कोई उसे मां—पिता से न मिला सका। परिजनों की आंखें पथरा गईं हैं... करौली का आमजन हर तरह से संवेदना जाहिर कर चुका है। पुलिस से लेकर डॉग—स्कॉर्ड्स तक ने जांच—पडताल कीं लेकिन कोई ठोस कामयाबी न मिली। शुभचिंतकों को लगता है कि वह बालक अब इस दुनिया में नहीं है।

 

वहीं, मां के दिल के हिलोरे अभी उठते हैं कि वो जल्द ही उसे मिल जाए। संवेदना जताने पहुंचे वरिष्ठ भाजपा नेता व लालसोट विधायक डॉ. किरोड़ीलाल मीणा की आंखों से भी उस मां के रुदन के आगे आंसू निकल पड़े।

 

Patrika.com ने मौके पर लाइव प्रसारण किया। किरोडी भी काफी भावुक हो गए थे। वहां उपस्थित बच्चों को दुलारते रहे। वह कैलादेवी के दर्शन करने के बाद नगरपरिषद सभापति राजाराम गुर्जर के साथ पीडित के घर पहुंचे थे।

 

''मेरे बच्चे को लेकर आओ...''
नैतिक बंसल लापता बच्चे का नाम के यहां डॉ. मीना ने मां सहित अन्य परिजनों से मुलाकात की तो घर में कोहराम मच गया। बालक की मां दहाड़ मारकर रो पड़ी।

 

डॉ.किरोड़ी के पैर पकड़ बिलख पड़ी..
डॉ. मीना ने उसे समझाने का प्रयास किया, लेकिन वो रोते हुए बोलती रही कि मेरे बच्चे को लेकर आओ। मां ने रोते हुए डॉक्टर मीना के दोनों पैर पकड़ कर जो विलाप किया उससे डॉ. मीणा सहित सभी लोगों की आंखें नम हो गईं। किरोड़ी ने मां को ढांढस बंधाने का प्रयास किया लेकिन मां के रुदन के आगे उनका बोल नहीं निकल पाया। परिजनों ने बालक की मां को जैसे-तैसे संभाला। मीणा ने नैतिक की दोनों बहनों को दुलार किया और उनके सिर पर हाथ फेरते रहे। उन्होंने परिजनों तथा मौजूद लोगों से घटनाक्रम की जानकारी ली।

 

सीबीआई या एसओजी से कराएंगे जांच
इस दौरान अग्रवाल समाज के जिलाध्यक्ष प्रहलाद सिंघल, करौली अध्यक्ष विशम्बर दयाल तथा नगरपरिषद सभापति राजाराम ने डॉ.मीना को बताया कि लोग पुलिस के अनुसंधान से संतुष्ट नहीं है। उन्होंने कहा कि पुलिस की कहानी समझ में नहीं आ रही है। उन्होंने पुलिस पर मामले को रफा-दफा करने का आरोप लगाया। लोगों ने सीबीआई या एसओजी से जांच कराने की मांग की। इस पर डॉ. ने कहा कि वे मुख्यमंत्री तथा गृहमंत्री को मामले की जानकारी देंगे।

 

बच्चों संग बतियाते दिखे
डॉ किरोडीलाल मीना ने यह भी विश्वास दिलाया कि निष्पक्ष और तेजी से जांच कराई जाएगी। उन्होंने कहा किसी भी दिन दो-तीन लोग जयपुर आ जाए, उसी दिन एसओजी के अधिकारियों से मुलाकात कर ली जाएगी। इस मौके पर रंजन मुखर्जी,बबलू शुक्ला,द्वारका प्रसाद गुप्ता,अरुण सारस्वत आदि मौजूद थे। बच्चों संग बतियाते दिखे.

 

Read also: 8 साल के उस बच्चे को लापता हुए 10 दिन बीत गए, अभी कर क्या रहे हैं पुलिस और जांच दल?


करौली में मंगलवार रात को नैतिक बंसल के घर पर डॉ.किरोड़ीलाल मीना नैतिक की दोनों बहनों को दुलार करते और घटना की जानकारी लेते। फेसबुक पर देखें पूरा:

 

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned