दंगल में राम की कथा सुनाई

करौली. मासलपुर तहसील क्षेत्र के लैदौर पटिया गांव में दो दिवसीय (Narrated the story of Ram in Dangal) राम रसिया दंगल रविवार से शुरू हुआ।

करौली. मासलपुर तहसील क्षेत्र के लैदौर पटिया गांव में दो दिवसीय (Narrated the story of Ram in Dangal) राम रसिया दंगल रविवार से शुरू हुआ। इस दौरान मुख्य अतिथि चैनपुर ब्रहम ऋषि आश्रम के संत भगवान दास ने कहा कि राम रसिया दंगल भारतीय संस्कृति की पहचान है। उन्होंने कहा कि कथाओं से सत्य मार्ग पर चलने की प्रेरणा मिलती है। कार्यक्रम में मंगलाचरण वैध रमन लवानिया ने कराया। गुरु वंदना अध्यापक दीनदयाल सारस्वत ने कराई।आयोजन समिति के मोतीलाल कुशवाह व राधेलाल कुशवाह ने बताया कि दंगल का समापन सोमवार को होगा।


ठेकड़ी की मनाई जन्म जयंती
हिण्डौनसिटी. भारतीय ग्रामीण डाक सेवक संघ की ओर से गत दिवस खेड़ा गांव के डाक घर में दंतोपंत ठेकड़ी की जन्म शताब्दी मनाई गई। इस दौरान डाक सेवकों ने ठेकड़ी के कृतित्व को याद किया।
भारतीय ग्रामीण डाक सेवक संघ के परिमण्डल सचिव पीएस नाटानी की अध्यक्षता में हुए कार्यक्रम में वक्ताओं ने ठेकड़ी के जीवन पर प्रकाश डाला। भारतीय ग्रामीण डाक सेवक संघ के अध्यक्ष जयसिंह बेनीवाल, सहायक सचिव लाखन सिंह बेनीवाल, मण्डल प्रवक्ता लक्ष्मण कुमार ने मजदूर संघ की नीति को डाक कर्मचारी हितैषी बताया।

vinod sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned