scriptअब निन्दा नहीं सिखाना होगा सबक, शहीदों को किया नमन | Now you must not teach blasphemy lessons, do martial arts | Patrika News

अब निन्दा नहीं सिखाना होगा सबक, शहीदों को किया नमन

locationकरौलीPublished: Feb 17, 2019 11:14:56 pm

Submitted by:

Dinesh sharma

www.patrika.com

karauli hindi news

अब निन्दा नहीं सिखाना होगा सबक, शहीदों को किया नमन

करौली. पुलवामा में आतंकी हमले की घटना को लेकर लोगों में गुस्सा थमने का नाम नहीं ले रहा है। हमले में शहीद हुए भारतीय जवानों के लिए जहां एक ओर लोगों की आंखे नम हैं, वहीं दिल में आतंकियों के खिलाफ बदले की भावना के गुस्से का गुबार उबल रहा है। आमजन देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से दुश्मन को सबका सखाकर पाकिस्तान से बदला लेने की मांग उठा रहे हैं।
इसी क्रम में रविवार को प्रदेश भाजपा संगठन के निर्देश पर यहां कलक्ट्रेट के समक्ष भाजपा की ओर से आतंकवाद के खिलाफ धरना देने के साथ शहीद हुए जवानों को अश्रुपूरित श्रद्धांजलि अर्पित की गई। भाजपा जिलाध्यक्ष हेमेन्द्र वशिष्ठ की अध्यक्षता में आयोजित कार्यक्रम में वक्ताओं ने आतंकी हमले की कड़े शब्दों में निन्दा करते हुए पाकिस्तान के खिलाफ जमकर गुस्सा जताया।
वक्ताओं ने कहा कि इस हमले का अब प्रधानमंत्री मोदी को बदला लेना चाहिए। पाक अपने नापाक इरादों से बाज नहीं आ रहा है, इसलिए उसे सबक सीखना जरूरी है। भाजपा जिलाध्यक्ष हेमेन्द्र वशिष्ठ ने कहा कि यह अमानवीय घटना है ।
इस कायराना हमले की हम कड़े शब्दों में निन्दा करते हैं। वशिष्ठ बोले कि देश के वीर जवानों का बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा। हम बदला लेकर रहेंगे। हिण्डौन नगरपरिषद में नेता प्रतिपक्ष बलवीर चतुर्वेदी ने कहा कि देश का हर नागिरक इस घटना से दुखी है।
प्रधानमंत्री से मांग करते हैं कि अब बदला लिया जाना चाहिए।
भाजपा जिला महामंत्री तेजसिंह जमालपुर, करौली शहर महामंत्री वीरेन्द्र मित्तल ने कहा कि समपिर्त भाव से हमारे सैनिक देश की सीमा पर डटकर हमारी रक्षा करते हैं। उन पर कायराना हमले की जितनी निंदा की जाए, उतनी कम है।
अब वक्त बदला लेने का है। इस दौरान जिला महामंत्री भीमसिंह राजावत, केके मित्तल, पूर्व जिलाध्यक्ष शिवकुमार सैनी, जिला उपाध्यक्ष बाबूलाल अरहैला, मुकेश अर्रोदा, विजय चौधरी, कोषाध्यक्ष वासुदेव ठेकेदार, मंत्री नेहरूसिंह, कायार्लयमंत्री अनूप शर्मा, गजेन्द्र भारद्वाज, युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष पुष्पेन्द्र सैनी, महिला मोर्चा जिला महामंत्री सीमा शुक्ला, आशा शर्मा, पार्षद अर्चना सेठी, बबलू शुक्ला, पूर्व पार्षद धर्मेन्द्र शर्मा, रोहित सिंह जादौन, मंगलसिंह जादौन सहित अन्य ने विचार व्यक्त किए।
सपोटरा मंडल अध्यक्ष लक्ष्मणिसंह जादौन, मासलपुर अध्यक्ष केशव भारद्वाज हिण्डौन अध्यक्ष दिलीप गुप्ता, नादौती अध्यक्ष बृजेन्द्र सिंह जीरना, करौली देहात अध्यक्ष दयानन्द चतुर्वेदी, सायपुर अध्यक्ष हंसराज चतुर्वेदी, श्रीमहावीरजी अध्यक्ष ईश्वरसिंह, पप्पू वाल्मीकि, लाखन मीना आदि मौजूद थे।
अर्पित की श्रद्धांजलि
इस मौके पर भाजपाइयों ने शहीदों को पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि अर्पित की। दो मिनट का मौन रख भगवान से उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करते हुए ईश्वर से वीर शहीदों के परिजनों को दुख की इस घड़ी में संबल प्रदान करने की कामना की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो