script

चुनाव से एनवक्त पहले एनएसयूआई ने करौली में उतारे प्रत्याशी

locationकरौलीPublished: Aug 24, 2019 07:54:11 pm

Submitted by:

vinod sharma

करौली. छात्रसंघ चुनाव के मतदान से तीन दिन पहले एनएसयूआई को महाविद्यालयों में प्रत्याशियों का पैनल उतारने की (NSUI fielded candidates in Karauli before the election) सुध आई है। जिससे पीजी के बाद कन्या महाविद्यालय में शनिवार को प्रत्याशी घोषित किए गए।

चुनाव से एनवक्त पहले एनएसयूआई ने करौली में उतारे प्रत्याशी

चुनाव से एनवक्त पहले एनएसयूआई ने करौली में उतारे प्रत्याशी


करौली. छात्रसंघ चुनाव के मतदान से तीन दिन पहले एनएसयूआई को महाविद्यालयों में प्रत्याशियों का पैनल उतारने की (NSUI fielded candidates in Karauli before the election) सुध आई है। जिससे पीजी के बाद कन्या महाविद्यालय में शनिवार को प्रत्याशी घोषित किए गए। उल्लेखनीय है कि नामांकन से पहले अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने अपने पैनल की घोषणा कर दी, लेकिन एनएसयूआई के पदाधिकारियों ने इस मामले में किसी भी प्रकार की सक्रियता नहीं दिखाई। लेकिन मतदान से पहले एनएसयूआई ने पैनल उतार दिया है। करौली के कन्या महाविद्यालय में नामांकन भर चुकी प्रत्याशियों को उम्मीदवार घोषित किया है। जिसमें आरती मीना को अध्यक्ष, उपाध्यक्ष पद पर आरती कुमारी मीना, महासचिव आस्था मीना व संयुक्त सचिव पद पर आस्था मीना को प्रत्याशी घोषित किया है।

सम्पर्क में जुटे प्रत्याशी
नामांकन की अंतिम सूची जारी होने के बाद छात्रसंघ के प्रत्याशी चुनाव प्रचार में जुट गए हैं। वे छात्र-छात्राओं के घरों पर जाकर समर्थन मंग रहे हैं। इस दौरान कॉलोनियो ंमें छोटी बैठक भी की जा रही है। जिनमें जगितगत नेता भी भाग ले रहे हैं। बैठकों में जातिगत गणित के हिसाब से प्रत्याशियों को जिताने की रणनीति पर काम हो रहा है।
अब सम्पर्क तेजी से
चुनाव जीतने के लिए समीकरणों के हिसाब से प्रत्याशी देरी से उतारे गए हैं। लेकिन अब तेजी से छात्र-छात्राओं से सम्पर्क किया जा रहा है।
संग्राम सिंह अध्यक्ष एनएसयूआई करौली

ट्रेंडिंग वीडियो