scriptनर्सिंगकर्मी अपनी इस मांग को लेकर लगातार कर रहे विरोध-प्रदर्शन | Nursing workers are continuously protesting on this demand | Patrika News

नर्सिंगकर्मी अपनी इस मांग को लेकर लगातार कर रहे विरोध-प्रदर्शन

locationकरौलीPublished: Jun 04, 2020 08:58:15 pm

Submitted by:

Dinesh sharma

करौली. मांगों को लेकर नर्सिंगकर्मियों की ओर से विरोध-प्रदर्शन जारी है।

नर्सिंगकर्मी अपनी इस मांग को लेकर लगातार कर रहे विरोध-प्रदर्शन

नर्सिंगकर्मी अपनी इस मांग को लेकर लगातार कर रहे विरोध-प्रदर्शन

करौली. मांगों को लेकर नर्सिंगकर्मियों की ओर से विरोध-प्रदर्शन जारी है। 14वें दिन भी नर्सिंगकर्मियों ने काली पट्टी बांधकर सरकार के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन किया।

राजस्थान नर्सेज एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष विक्रम मीना एवं जिला अस्पताल की सीनियर नर्स मुनेशी ने बताया कि नर्सेज विगत 14 दिन से काली पट्टी बांधकर गांधीवादी तरीके से मांगों को लेकर अपना विरोध जता रहे हैं, लेकिन सरकार उनकी अनदेखी कर रही है। जिससे नर्सेज में गहरा आक्रोश रोष है।
अब 1 जून से 5 जून तक कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी के नाम पोस्टकार्ड लिखो अभियान चलाया हुआ है। जिलाध्यक्ष ने बताया कि नर्सिंगकर्मियों द्वारा नर्सेज का पदनाम केन्द्र के अनुसार बदलने की मांग की जा रही है।
धर्मेन्द्र बने प्रदेश महासचिव
करौली. स्थानीय चौबे पाड़ा निवासी धर्मेन्द्र शर्मा को जनहित विकास मोर्चा का प्रदेश महासचिव नियुक्त किया गया है। उनकी यह नियुक्ति जनहित विकास मोर्चा के अध्यक्ष राजेन्द्र सारस्वत ने की है। सारस्वत ने नवनियुक्त महासचिव को संगठन हित में कार्य करने के निर्देश दिए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो