हे भगवान! राजस्थान के इस गांव में पड़ोसी ने किया 9 माह की मासूम से रेप

हे भगवान! राजस्थान के इस गांव में पड़ोसी ने किया 9 माह की मासूम से रेप

Anil dattatrey | Updated: 27 May 2019, 03:23:55 PM (IST) Karauli, Karauli, Rajasthan, India

Oh God! Neighbors raped 9 months in neighboring village of Rajasthan.Kidnapped by the grandmother's lap in the jatngala village of Sauroth police station area.Childcare Treatment at Hindon Hospital
सूरौठ थाना क्षेत्र के जटनंगला गांव में दादी की गोद से किशोर ले गया खिलाने
-हिण्डौन अस्पताल में बच्ची का चल रहा उपचार

हिण्डौनसिटी. सूरौठ थाना इलाके के जटनगला गांव में पड़ोस के एक किशोर द्वारा गोद में खिलाने के बहाने 9 माह की बच्ची से बलात्कार का मामला सामने आया है। परिजनों ने रविवार रात 11.30 बजे बच्ची को हिण्डौन के राजकीय चिकित्सालय में भर्ती कराया। चिकित्सकों की सूचना पर सूरौठ थाना पुलिस ने सोमवार दोपहर मेडिकल बोर्ड से पीडि़त बच्ची का मेडिकल परीक्षण कराया। हालांकि मामले में दोपहर बाद तक बच्ची के परिजनों ने थाने में शिकायत पेश नहीं की है।
बच्ची की मां ने बताया कि रविवार रात करीब 8 बजे खाना बनाने के दौरान उसकी सास आंगन में बच्ची को खिला रही थी। इस दौरान पड़ोसी किशोर आंगन आया और बच्ची को गोद में खिलाते हुए बाहर ले गया। करीब एक घंटा बाद किशोर गोद से गिरने की बात कह बच्ची को रोते हुए वापस छोड़ गया। बच्ची को गोद में लेने पर कपड़े खून से सने देख वे उसेे अस्पताल लेकर आए। जहां चिकित्सकों ने बच्ची का उपचार शुरू किया।

मेडिकल ज्यूरिस्ट डॉ पुष्पेंद्र गुप्ता की सूचना पर सूरौठ थाना के एएसआई कुंवरसिंह चिकित्सालय पहुंचे। जहां डॉ. पुष्पेंद्र गुप्ता, डॉ. रामहरी मीणा, डॉ.जलसिंह खटाना व डॉ. लक्ष्मी अग्रवाल के बोर्ड से मेडिकल परीक्षण कराया। मेडिकल ज्यूरिस्ट के अनुसार प्रथमदृष्ट्या में दुष्कर्म का मामला लगता है। अंतिम रूप से पुष्टि एफएसएल रिपोर्ट आने पर होगी। परिजनों के अनुसार बच्ची का पिता दूसरे शहर में मार्बल का काम करता है।

 

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned