script

तेज रफ्तार बाइक की टक्कर से वृद्ध की मौत

locationकरौलीPublished: Dec 12, 2021 11:38:20 pm

Submitted by:

Anil dattatrey

Old man dies due to speeding bike collisionमिल्कीपुरा के पास हुई घटना, सूरौठ पुलिस कर रही मामले की जांच

तेज रफ्तार बाइक की टक्कर से वृद्ध की मौत

तेज रफ्तार बाइक की टक्कर से वृद्ध की मौत

हिण्डौनसिटी.

समीप के मिल्कीपुरा गांव के पास शनिवार रात तेज रफ्तार बाइक ने एक राहगीर को टक्कर मार दी। हादसे में गंभीर रुप से घायल वृद्ध को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। रविवार सुबह सूचना पर पहुंची सूरौठ थाना पुलिस ने पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया। मृतक मिल्कीपुरा निवासी रामदेव जाटव (62) पुत्र बत्तूलाल है।
पुलिस के अनुसार हादसे में रामदेव जाटव एक निजी संस्थान में रात्रिकालीन चौकीदारी का काम करता था। रात करीब 8 बजे वह अपने घर से ड्यूटी के लिए निकला, लेकिन घर से महज 100 मीटर की दूरी पर पहुंचते ही तेज रफ्तार बाइक ने उसे टक्कर मार दी। दुघर्टना के बाद बाइक सवार मौके से फरार हो गया। आस पडौस के लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंचे परिजन रामदेव को गंभीर घायलावस्था हिण्डौन के जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने उस मृत घोषित कर दिया। मामले में मृतक के पुत्र वीरसिंह ने मोटरसाइकिल चालक के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। इधर पुलिस ने मामला दर्ज कर अनुसंधार आरंभ कर दिया है।

.
वारदात की फिराक में घूमते युवक को दबोचा, देशी कट्टा और कारतूस जब्त

सूरौठ थाना पुलिस की कार्रवाई

हिण्डौनसिटी. सूरौठ थाना पुलिस ने शनिवार रात आपराधिक वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूमते युवक को गिरफ्तार किया है। जिसके कब्जे से अवैध देशी कट्टा व जिंदा कारतूस बरामद किए हैं।
हैडकांस्टेबल विजेन्द्र सिंह ने बताया कि आरोपी मिल्कीपुरा गांव निवासी प्रेमसिंह जाटव पुत्र मांगीलाल है। जो आपराधिक वारदात को अंजाम देने की फिराक में मिल्कीपुरा से आलावाडा की ओर जाने वाली सड़क पर हथियार लेकर घूम रहा था। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने घेराबंदी कर उसे दबोच लिया। तलाशी के दौरान उसके पास मिले अवैध देशी कट्टा और जिंदा कारतूस को जब्त कर लिया।

ट्रेंडिंग वीडियो