scriptट्रेन की पटरी पर मिला वृद्ध का शव, पुत्रवधु ने दर्ज कराया हत्या का केस | Old man's body found on train track, daughter-in-law filed a murder ca | Patrika News

ट्रेन की पटरी पर मिला वृद्ध का शव, पुत्रवधु ने दर्ज कराया हत्या का केस

locationकरौलीPublished: Sep 25, 2021 11:09:10 pm

Submitted by:

Anil dattatrey

Old man’s body found on train track, daughter-in-law filed a murder case
-बाजना खुर्द गांव की घटना, सदर थाना में मामला दर्ज

ट्रेन की पटरी पर मिला वृद्ध का शव, पुत्रवधु ने दर्ज कराया हत्या का केस

ट्रेन की पटरी पर मिला वृद्ध का शव, पुत्रवधु ने दर्ज कराया हत्या का केस

हिण्डौनसिटी. समीप के बाजना खुर्द गांव निवासी एक वृद्ध का शव ट्रेन की पटरी पर मिलने से शनिवार अलसुबह सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची सदर थाना पुलिस क्षत विक्षत शव को लेकर राजकीय जिला चिकित्सालय पहुंची।
जहां परिजनो द्वारा हत्या का आरोप लगाए जाने के बाद पुलिस ने मेडीकल बोर्ड की टीम से पोस्टमार्टम करा शव उनके सुपुर्द कर दिया। मृतक कन्हैयालाल (62) पुत्र मूलाराम जाट है। मामले में मृतक की पुत्रवधु रीता देवी ने ताऊ ससुर के पुत्र समेत तीन जनों पर हत्या का आरोप लगाते हुए नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है।

पुलिस के अनुसार मृतक कन्हैयालाल का पुत्र बाहर मजदूरी करने गया था। पुत्रवधु रीता देवी अपने कमरे में सो रही थी। अल सुबह करीब साढ़े चार बजे दिल्ली-मुम्बई रेल मार्ग पर बाजना कलां गांव के पुराने फाटक के पास क्षत विक्षत शव पड़ा होने की सूचना मिली।
पुलिस मौके पर पहुंची तो वहां लोगों की भीड लगी हुई थी। ग्रामीणों द्वारा शव की शिनाख्त बाजना खुर्द निवासी कन्हैयालाल जाट के रुप में की। इस पर पुलिस ने शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया।
मृतक की पुत्रवधु रीता देवी ने पुलिस को बताया कि उसके ससुर कन्हैया लाल एवं ताऊ ससुर के लड़के श्यामवीर उर्फ मलखान के बीच जमीन को लेकर रंजिश चल रही थी। आरोपी श्यामवीर उनकी जमीन पर जबरन कब्जा करना चाहता था।
इसी रंजिश के चलते आरोपी ने अपने परिवार की महिला साबूती व पूनमदेवी के साथ मिलकर ससुर कन्हैया लाल की हत्या कर दी एवं शव को रेल की पटरी पर डाल दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर गहराई से पड़ताल प्रारंभ कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो