धर्मशाला में वृद्ध महिला का मिला अधजला शव

धर्मशाला में वृद्ध महिला का मिला अधजला शव
करौली। यहां शहर के बीच स्थित अग्रवाल धर्मशाला में शनिवार रात एक बुजुर्ग महिला का अधजला शव मिला । 85 वर्ष की कलावती नाम की महिला काफी समय से धर्मशाला में रहती थी। शव उसके कमरे से कुछ आगे पड़ा पाया। उसका शव आधा जला हुआ था और मिट्टी के तेल की बदबू वहां से आ रही थी। शव मिलने की सूचना पाकर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रकाश चंद, पुलिस उपाधीक्षक महेश मीणा, थाना अधिकारी नरेंद्र पारीक पहुंचे। पुलिस मौके से शव को पोस्टमार्टम के लिए चिकित्सालय ले गयी।

By: Surendra

Updated: 16 May 2020, 10:14 PM IST

धर्मशाला में वृद्ध महिला का मिला अधजला शव
करौली। यहां शहर के बीच स्थित अग्रवाल धर्मशाला में शनिवार रात एक बुजुर्ग महिला का शव जली हुई स्थिति में मिला है। 85 वर्ष की कलावती नाम की
यह महिला काफी समय से इस धर्मशाला में रहती थी। महिला का शव उसके कमरे से कुछ आगे पड़ा हुआ पाया। उसका शव आधा जला हुआ था और मिट्टी के तेल की बदबू वहां से आ रही थी।
शव मिलने की सूचना पाकर सूचना पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रकाश चंद, पुलिस उपाधीक्षक महेश मीणा, थाना अधिकारी नरेंद्र पारीक मौके पर पहुंचे। करौली कोतवाली पुलिस मौके से शव को पोस्टमार्टम के लिए चिकित्सालय ले गयी।
महिला बीड़ी पीती थी। इस कारण पुलिस इस मामले को बीड़ी पीने से हादसा मान रही है। थानाधिकारी नरेंद्र पारीक ने बताया कि सही तौर पर पोस्टमार्टम और जांच के बाद कुछ कहा जा सकेगा। पुलिस आसपास के फुटेज भी खंगाल रही है। अग्रवाल समाज के अध्यक्ष विशम्भर दयाल गुप्ता ने बताया कि इस महिला का पति पहले धर्मशाला में काम करता था। 8-10 साल पहले उसकी मृत्यु के बाद से वह यहां धर्मशाला में ही रहती थी। इसके बच्चे नहीं हैं। पीहर वाले हैं जो मौके पर पहुंचे थे।

Surendra Bureau Incharge
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned