scriptविधानसभा चुनाव के लिए वाहनों की जांच कर काटे चालान, पुलिस ने चलाया अभियान | On Friday, the police checked the vehicles at Narowli Dong Chowki, loc | Patrika News

विधानसभा चुनाव के लिए वाहनों की जांच कर काटे चालान, पुलिस ने चलाया अभियान

locationकरौलीPublished: Nov 02, 2018 10:33:43 pm

Submitted by:

vinod sharma

hindi news rajasthan patrika.com

On Friday, the police checked the vehicles at Narowli Dong Chowki, loc

विधानसभा चुनाव के लिए वाहनों की जांच कर काटे चालान, पुलिस ने चलाया अभियान


सपोटरा. नारायणपुर-टटवारा सपोटरा मार्ग स्थित नारौली डांग चौकी पर पुलिस ने शुक्रवार को वाहनों की चेकिंग की। सपोटरा थाना प्रभारी मोहम्मद शफीक ने बताया जिला पुलिस अधीक्षक अजयसिंह के निर्देश पर विधानसभा चुनाव के मददेनजर पूरी सतर्कता बरती जा रही है। दोपहर ३ बजे से रात ८ बजे जिले की सभी सीमाओं पर वाहनों की जांच के लिए ए श्रेणी का अभियान चलाया गया। वाहनों व आने-जाने वालों की जांच की गई। नारौली डांग चौकी सवाई माधोपुर व करौली जिले की सीमा पर होने के कारण यहां वाहनों की चेकिंग का अभियान चलाकर नियमों का उल्लंघन करने वालों के चालान काटे गए। जांच अभियान के चलते सपोटरा नारायणपुर टटवारा मार्ग पर ओवरलोड व डग्गेमार वाहनों का संचालन नहीं हुआ।जिससे यात्री परेशान हुए। बिना कागजात पाए वाहनों के चालान किए गए। इस दौरान थाना प्रभारी मोहम्मद शफीक, उप निरीक्षक हरभानसिंह, सहायक उप निरीक्षक चन्द्र हुसैन, नारौली चौकी प्रभारी भवानीसिंह, हाडोती चौकी प्रभारी जोगेंद्रसिंह, हैड कांस्टेबल भूपेन्द्रसिंह, कांस्टेबल रेखसिंह, मुनेन्द्र आदि मौजूद रहे।
फोटो के?शन-एसपीटी ०३०११सीए- नारौली डांग चौकी पर वाहनों की जाचं करती पुलिस।
चुनाव को लेकर वाहनों की सघन जांच
-महू पुलिस चौकी के पास की नाकाबंदी
खेड़ली गुर्जर/ महूइब्राहिमपुर.
विधानसभा चुनाव के मद्देनजर पुलिस की ओर से नाकाबंद कर गुड्स व यात्री वाहनों का सघन जांच अभियान चलाया जा रहा है। शुक्रवार को पुलिस उपाधीक्षक के नेतृत्व में हिण्डौन-महवा मार्ग पर महूं पुलिस चौकी के पास पुलिस और सीआइएसएफ के जवानों ने वाहनों की जांच जांच की।
महूइब्राहिमपुर चौकी प्रभारी टीकमसिंह ने बताया कि सदरथाना प्रभारी लोकेन्द्र सिंह सहित थाना पुलिस व सरीआइएसएफ के जवानों ने महवा की ओर से आने वाले तथा हिण्डौन से महवा जाने वाले वाहनों को रुकवा कर जांच की। साथ ही वाहनों में बैठे यात्रियों से पूछताछ की। दूसरे राज्य नम्बरों के वाहनों की सघन जांच की। दोपहर तीन बजे से शाम ६ बजे तक चली जांच में १०० से अधिक वाहनों की जांच की। इस दौरान पुलिस ने हेलमेट रहित बाइक सवारों का रुका कर जांच की। साथ ही जुर्माना वसूल किया। इस दौरान पुलिस ने ५० वाहना के चालान काटे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो