scriptओवरलोड ट्रॉली दुकान में घुसी, दीवार और दरवाजा टूटा | Overload trolley burst into the store | Patrika News

ओवरलोड ट्रॉली दुकान में घुसी, दीवार और दरवाजा टूटा

locationकरौलीPublished: Apr 20, 2019 07:07:26 pm

Submitted by:

abdul bari

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि तेज गति से दौड़ती ट्रॉली कालू लाल मीणा की दुकान में टक्कर मारती हुई घुस गई, जिससे दुकान का दरवाजा, दीवार व पट्टियां टूट गई।

ओवरलोड ट्रॉली दुकान में घुसी

ओवरलोड ट्रॉली दुकान में घुसी, दीवार व दरवाजा टूटा

करौली.
पुलिस-प्रशासन की उदासीनता से सपोटरा क्षेत्र में बजरी से भरे ओवरलोड ट्रैक्टर-ट्रोलियों के संचालन पर रोक नहीं लग पा रही है। न्यायालय की रोक के बावजूद हाड़ोती बनास नदी से न तो अवैध बजरी खनन रुक रहा है और न ही ओवरलोड बजरी परिवहन पर रोक लग रही है। जिससे हाड़ोती रानेटा मार्ग पर पडऩे वाले गांव के बाशिंदों का जीना दुश्वार हो गया है।
शनिवार को बजरी से ओवरलोड एक बेकाबू ट्रैक्टर-ट्रॉली परचूनी की खाली दुकान में घुस गई। जिससे दुकान क्षतिग्रस्त हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि तेज गति से दौड़ती ट्रॉली कालू लाल मीणा की दुकान में टक्कर मारती हुई घुस गई, जिससे दुकान का दरवाजा, दीवार व पट्टियां टूट गई। गनीमत रही कि कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ।
उल्लेखनीय है कि उपखंड के हाडोती रानेटा, सपोटरा, खेड़ला, नारौली डांग कुडग़ांव, बालोती मार्ग पर शाम ढलते ही बजरी का अवैध कारोबार शुरू हो जाता है। वाहन चालक तेज आवाज में डेग मशीन बजाते हुए तेज गति से ओवरलोड टै्रक्टर-ट्रॉलियां लेकर गुजरते हैं। जिससे आए दिन दुर्घटनाओं की संभावना बनी रहती है। ग्रामीणों का आरोप है कि पुलिस प्रशासन की अनदेखी से कार्रवाई नहीं हो रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो