ऑक्सीजन प्लांट को 30 लाख से पार पहुंचा धन संग्रह


ऑक्सीजन प्लांट को 30 लाख से पार पहुंचा धन संग्रह

करौली में पत्रिका की मुहिम, 40 लाख की राशि एकत्र करने का है लक्ष्य

करौली. शहर के चिकित्सालय में जनसहयोग से ऑक्सीजन प्लांट लगाने के लिए राजस्थान पत्रिका की ओर से शुरू की गई मुहिम में अभी तक 30 लाख रुपए से अधिक की धनराशि संकलित हो चुकी है। इस प्लांट के लिए 40 लाख रुपए के लक्ष्य है। अभियान से जुड़े मदनमोहन पचौरी ने बताया कि जिस प्रकार से धन राशि का सहयोग करने लोग आगे आ रहे हैं, उससे निर्धारित लक्ष्य से भी अधिक धन संकलित होने की उम्मीद है।

By: Surendra

Updated: 09 Jun 2021, 08:50 PM IST


महामारी से महामुकाबला लोगो..

ऑक्सीजन प्लांट को 30 लाख से पार पहुंचा धन संग्रह

करौली में पत्रिका की मुहिम परवान पर
40 लाख की राशि एकत्र करने का है लक्ष्य

करौली. शहर के चिकित्सालय में जनसहयोग से ऑक्सीजन प्लांट लगाने के लिए राजस्थान पत्रिका की ओर से शुरू की गई मुहिम में अभी तक 30 लाख रुपए से अधिक की धनराशि संकलित हो चुकी है। इस प्लांट के लिए 40 लाख रुपए के लक्ष्य को लेकर धन संग्रह किया जा रहा है।
इस अभियान से जुड़े मदनमोहन उर्फ पप्पू पचौरी ने बताया कि जिस प्रकार से धन राशि का सहयोग करने को हर वर्ग के लोग आगे आ रहे हैं, उससे निर्धारित लक्ष्य से भी अधिक धन संकलित हो जाने की पूरी उम्मीद है।
उन्होंने जानकारी दी कि धन संकलन की मुहिम को जारी रखते हुए गाजियाबाद की एक कम्पनी के लिए ऑक्सीजन प्लांट लगाने के कार्यादेश दिए जा चुके हैं। यह कम्पनी डेढ़ माह में यह प्लांट स्थापित कर देगी।

इसी क्रम में अभियान के सूत्रधार सत्येन चतुर्वेदी ने बताया कि अभी तक संकलित की गई धन राशि को दानदाताओं के नामों तथा उनके द्वारा दी गई राशि की सूची के साथ जल्दी सार्वजनिक किया जाएगा।
इस अभियान के लिए बुधवार को अलग अलग टीमों ने विभिन्न इलाकों में सम्र्पक अभियान को जारी रखा। इस दौरान पूर्व सभापति अजय प्रजापति तथा उनके पिता रामेश्वर ठेकेदार तथा नरसी गुलपारिया मोहनपुर ने 51-51 हजार रुपए की सहयोग राशि प्रदान की।
इनके अलावा खेडिय़ा वाले बाबूलाल प्रजापत ठेकेदार ने 31हजार, देवीशरण शर्मा बहराई वाले, अरावली नगर में दाताराम मीना रूधपुरा, लखनलाल मीणा रूधकापुरा, केदार लाल मीणा आगर्री ने 11-11 हजार रुपए ऑक्सीजन प्लांट के पुनीत कार्य में दिए हैं।
बुधवार को धन संग्रह के लिए निकली टीमों में मदनमोहन पचौरी, सत्येन चतुर्वेदी, संतराम मीणा, राजू सिंह रामपुरा देवी सिंह राजावत बदनपुरा, रामकुमार सिंह, गोविंद सर्राफ, तेजेन्द्र सिंह जादौन, जितेन्द्र सिंह पिचानौत, मनीष गुलपारिया, ओमप्र्रकाश गुप्ता तथा एकट संस्था के मनोज शर्मा शामिल थे।

Surendra Bureau Incharge
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned