scriptपापा ने किया ऐसा पाप, सुनकर चौंक जाएंगे आप | Papa did such a sin, you will be shocked to hear | Patrika News

पापा ने किया ऐसा पाप, सुनकर चौंक जाएंगे आप

locationकरौलीPublished: Jun 22, 2019 11:25:36 pm

Submitted by:

Anil dattatrey

Papa did such a sin, you will be shocked to hear.Kaliyugi father arrested for raping daughter.Six years ago did the minor daughter’s disgrace.FIR lodged in Poxo Act when being adults.बेटी से बलात्कार का आरोपी कलियुगी पिता गिरफ्तार, छह वर्ष पूर्व नाबालिग बेटी का किया था देहशोषण,-बालिग होने पर पोक्सो एक्ट में दर्ज कराई प्राथमिकी

hindaun karauli news

पापा ने किया ऐसा पाप, सुनकर चौंक जाएंगे आप


हिण्डौनसिटी. बचपन में जिस बेटी को गोद में खिलाया था, उसे जवानी की दहलीज पर कदम रखते ही कलियुगी पिता ने अपनी हवस का शिकार बना डाला था। करीब छह वर्ष पहले हुए देहशोषण के मामले को लोक लाज के डर से दबा कर रखा गया। लेकिन कानूनन बालिग होने के बाद पीडि़ता ने थाने पहुंच पिता द्वारा उसके साथ दुराचार का मामला दर्ज कराया। मामले में सदर थाना पुलिस ने शनिवार को आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया।

थानाप्रभारी रामवीर सिंह ने बताया कि आरोपी झारेड़ा गांव निवासी है। जिसने करीब छह साल पहले अपनी सगी बेटी के साथ कई दिनों तक झारेड़ा स्थित घर, हिण्डौन स्थित किराए के मकान व जयपुर में अलग-अलग स्थानों पर कई बार बलात्कार किया था। उस दौरान पीडि़ता नाबालिग थी। लेकिन गत २१ मार्च को उसने अपने पिता के खिलाफ बलात्कार करने का मामला दर्ज कराया। जिस समय प्राथमिकी दर्ज कराई गई, उस दरम्यान आरोपी अवैध हथियार रखने के मामले में जेल में बंद था। कुछ दिन पहले ही वह जमानत पर बाहर आया था। लेकिन अब पुत्री का देहशोषण करने के मामले में उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने शनिवार देर शाम राजकीय चिकित्सालय में आरोपी का मेडिक़ल परीक्षण कराया।
पुलिस के अनुसार कोतवाली थाना क्षेत्र के वाहन चोरी के एक मामले में आरोपी पर पंाच हजार रुपए का इनाम भी था। कुछ माह पहले आरोपी को आर्म्स एक्ट के मामले में गिरफ्तार किया था। कुछ दिन पहले वह जमानत पर रिहा हुआ था। पुलिस ने बताया कि सूरौठ, सदर हिण्डौन, हिण्डौन कोतवाली, श्रीमहावीरजी समेत कई थानों में आरोपी के खिलाफ करीब दर्जन मामले दर्ज हैं। इनमें अधिकांश मामले वाहन चोरी के हैं।
तीन वर्ष से परिवार से था अलग-
पुलिस ने बताया कि आरोपी करीब तीन वर्ष से पत्नी व परिवार से अलग रहता रहा। घरेलू कारणों के इसकी परिवार से दूरी बन गई थी। पूर्व में आरोपी शहर के कई इलाकों में परिवार के साथ किराए के मकानोंं में रहा था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो