script

महामारी से महामुकाबला…पत्रिका मुहिम ऑक्सीजन प्लांट को विधायक ने दी 2.51 लाख की राशि

locationकरौलीPublished: Jun 12, 2021 08:56:35 am

ऑक्सीजन प्लांट को विधायक ने दी 2.51 लाख की राशि
निजी स्तर पर किया सहयोग, पत्रिका की मुहिम में एकत्र हुए 35 लाख से अधिक
करौली. राजस्थान पत्रिका की ओर से शहर के चिकित्सालय में जनसहयोग से ऑक्सीजन प्लांट लगाने की शुरू की गई मुहिम में करौली विधायक लाखनसिंह ने भी सहभागिता निभाई है। उन्होंने शुक्रवार को अभियान समिति के सदस्यों के लिए 2 लाख 51 हजार रुपए का सहयोग अपने निजी स्तर से किया। विधायक ने अभियान की सराहना करते हुए कहा कि इस तरह के सहयोग से सरकार को काफी सम्बल मिलता है।

महामारी से महामुकाबला...पत्रिका  मुहिम  ऑक्सीजन प्लांट को विधायक ने दी 2.51 लाख की राशि

महामारी से महामुकाबला…पत्रिका मुहिम ऑक्सीजन प्लांट को विधायक ने दी 2.51 लाख की राशि

ऑक्सीजन प्लांट को विधायक ने दी 2.51 लाख की राशि

निजी स्तर पर किया सहयोग

पत्रिका की मुहिम में एकत्र हुए 35 लाख से अधिक


करौली. राजस्थान पत्रिका की ओर से शहर के चिकित्सालय में जनसहयोग से ऑक्सीजन प्लांट लगाने की शुरू की गई मुहिम में करौली विधायक लाखनसिंह ने भी सहभागिता निभाई है। उन्होंने शुक्रवार को अभियान समिति के सदस्यों के लिए 2 लाख 51 हजार रुपए का सहयोग अपने निजी स्तर से किया। विधायक ने अभियान की सराहना करते हुए कहा कि सरकार की मदद में आमजन का आगे आने सराहनीय है और इस तरह के सहयोग से सरकार को काफी सम्बल मिलता है। इस मुहिम में सबसे अधिक राशि का सहयोग विधायक की ओर से मिला है। इससे पहले सेसरीपुरा के श्रीचंद चतुर्वेदी का 2.21 लाख तथा अशोक सिंह धावाई का 2.11 लाख का सहयोग प्राप्त हुआ था।

अभियान समिति के सत्येन चतुर्वेदी ने बताया कि इस प्लांट के लिए 40 लाख रुपए के लक्ष्य को लेकर धन संग्रह शुरू किया गया था और अब तक 35 लाख रुपए से अधिक राशि संकलित की जा चुकी है।
इस मौके पर प्रमुख व्यवसायी मदनमोहन पचौरी, देवीसिंह राजपूत, रामकुमार सिंह, राजू सिंह रामपुरा, माइनिंग एसोसिएशन के भूपेंद्र भारद्वाज, निर्मल जिंदल, ऊधोसिंह एडवोकेट, तेजेन्द्र सिंह, पूरणप्रताप चतुर्वेदी, विनोद योगाचार्य, मदनमोहन भोजनशाला के ओमप्रकाश जिंदल तथा एकट बोध ग्राम संस्था के मनोज शर्मा मौजूद रहे।
शहर में रहेगा चिकित्सालय

ऑक्सीजन प्लांट के लिए धन संकलन करने को गए सदस्यों से बातचीत में विधायक ने कहा कि शहर के चिकित्सालय को यथावत रखा जाएगा। इससे शहरवासियों के लिए चिकित्सा सुविधाएं मिलती रहेंगी। उन्होंने बताया कि इस बारे में उनकी मुख्यमंत्री तथा चिकित्सा मंत्री से बातचीत हो चुकी है और उन्होंने इस पर सहमति व्यक्त कर दी है। जल्दी आदेश के प्रयास किए जा रहे हैं। उल्लेखनीय है कि शहर से दूर नवीन भवन में चिकित्सालय के स्थानान्तरण की संभावनाओं के चलते शहरवासी वर्तमान में शहर के चिकित्सालय को सेटेलाइट चिकित्सालय की मांग लगातार कर रहे हैं। विधायक से भी इस बारे में मांग करने पर उन्होंने सकारात्मक आश्वासन दिया था। जबकि शुक्रवार को उन्होंने हॉस्पीटल यथावत रखे जाने की सहमति चिकित्सा मंत्री से मिलने की जानकारी दी।

ट्रेंडिंग वीडियो