scriptसरकारी अस्पताल में दवा से पहले मिला जेब तराशी का दर्द | Pocket pain was found in government hospital before medicine | Patrika News

सरकारी अस्पताल में दवा से पहले मिला जेब तराशी का दर्द

locationकरौलीPublished: Oct 22, 2019 12:02:14 am

Submitted by:

Anil dattatrey

Pocket pain was found in government hospital before medicine.10 thousand rupees crossed from the patient’s pocket. The registration counter stood in the queue taking a slip.रोगी की जेब से 10 हजार रुपए पार.पंजीयन काउंटर पर पर्ची लेने खड़ा था कतार में

रोगी की जेब से 10 हजार रुपए पार.पंजीयन काउंटर पर पर्ची लेने खड़ा था कतार में

सरकारी अस्पताल में दवा से पहले मिला जेब तराशी का दर्द

हिण्डौनसिटी. मोहननगर स्थित राजकीय चिकित्सालय में सोमवार को उपचार कराने आए एक रोगी की जेब से किसी ने 10 हजार रुपए पार कर लिए। पीडि़त वृद्ध ने कोतवाली थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है।


पुलिस के अनुसार मासलपुर के डुकावली गांव निवासी प्रतापसिंह गुर्जर ने प्राथमिकी में बताया कि बीमार होने की वजह से सुबह करीब 10 बजे वह राजकीय चिकित्सालय में उपचार कराने आया था। जहां रोगी पंजीयन काउंटर पर वह पर्ची लेने के लिए कतार में खड़ा था। इस दौरान किसी ने उसके कुर्ते की जेब से 10 हजार रुपए पार कर लिए। जेब कटने का पता चलने पर वह डॉ. रामराज मीणा के पास पहुंचा और आपबीती सुनाई।
चिकित्सक व नर्सिंग स्टॉफ ने सुरक्षा गार्डों की मदद से चिकित्सालय परिसर में जेबतराश की तलाश की, लेकिन कोई पता नहीं चल सका। मामले में पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर चिकित्सालय में लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो