चाक-चौबंद रहा पुलिस प्रशासन, शहर में किया फ्लेग मार्च

Police administration remains vigilant, flag march in city.Second day of Ayodhya verdict.Policemen posted around temples and mosques.
-अयोध्या फैसले का दूसरा दिन.मंदिर और मस्जिदों के आसपास पुलिसकर्मी रहे तैनात

हिण्डौनसिटी. अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के बहुप्रतीक्षित मामले सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने के दूसरे दिन रविवार को भी पुलिस- प्रशासन चाक चौबंद रहा। शहर के भीडभाड़ वाले स्थानों के साथ मंदिर और मस्जिदों के आसपास पुलिसकर्मी तैनात रहे। इसके अलावा बाजारों में दिनभर पुलिस गश्त करती रही। शाम को पुलिस ने फ्लेग मार्च किया।


इधर दूसरे दिन भी इंटरनेट बंद रहने से सोशल मीडिया पर सन्नाटा देखा गया। बाजारों में भी लोगों की आवाजाही कम नजर आई। भीड़ व संदिग्ध वाहनों का शहर में प्रवेश नहीं हो, इसके लिए चौपड़, गौशाला के पास, हाईस्कूल के सामने पुलिस ने बेरिकट़्स लगा कर वाहनों को चैक किया।

शहर के भीतरी भाग में चौपहिया वाहनों का प्रवेश वर्जित रहा। शहर में शांति एवं कानून व्यवस्था को लेकर शाम को कोतवाली थाना प्रभारीर परभाती लाल व नई मण्डी थाना प्रभारी रामरूप मीणा के नेतृत्व में पुलिस के हथियारबंद जवानोंं से विभिन्न बाजारों व प्रमुख रास्तों से फ्लेग मार्च किया।

Anil dattatrey
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned