scriptस्कूल में आ गई पुलिस | Police came to school | Patrika News

स्कूल में आ गई पुलिस

locationकरौलीPublished: Feb 24, 2020 10:05:44 pm

Submitted by:

Surendra

हुआ तमाशा, झगड़ पड़े शिक्षक व शिक्षिका मामले में पुलिस ने की समझाइश करणपुर. यहां के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में सोमवार को दोपहर में एक शिक्षिका और शिक्षक के बीच हुआ झगड़ा तमाशा बन गया। विद्यालय में सेवारत व्याख्याता पृथ्वीराज बैरवा तथा वरिष्ठ अध्यापिका रिंकी मीना के बीच पहले कहासुनी हुई और फिर दोनों के बीच हाथापाई हो गई।

स्कूल में आ गई पुलिस

स्कूल में आ गई पुलिस


हुआ तमाशा, झगड़ पड़े शिक्षक व शिक्षिका
मामले में पुलिस ने की समझाइश
करणपुर. यहां के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में सोमवार को दोपहर में एक शिक्षिका और शिक्षक के बीच हुआ झगड़ा तमाशा बन गया। विद्यालय में सेवारत व्याख्याता पृथ्वीराज बैरवा तथा वरिष्ठ अध्यापिका रिंकी मीना के बीच पहले कहासुनी हुई और फिर दोनों के बीच हाथापाई हो गई। इस दौरान बच्चे तमाशा देखते रहे जबकि स्टाफ के सदस्यों ने दोनों का बीच बचाव किया। सूचना पर पुलिसकर्मी स्कूल में पहुंचे और दोनों को पकड़कर थाने पर ले गए। वहां सीएलजी बैठक में मौजूद पुलिस उपाधीक्षक राजकंवर तथा थानाधिकारी होशियार सिंह ने दोनों से घटनाक्रम की जानकारी ली। साथ ही नसीहत देते हुए समझाइश की। झगड़े का कारण पता नहीं चल सका है और न किसी ने प्राथमिकी दर्ज कराई है। ग्रामीणों ने बताया कि इनके बीच पहले भी विवाद हो चुका है।
इधर कार्यवाहक प्राचार्य रामधन जाटव ने बताया कि दोनों के स्कूल में झगडऩे से माहौल खराब होने को लेकरकारण बताओ नोटिस जारी किया है। साथ ही इस वाकये से जिला शिक्षा अधिकारी को भी अवगत करा दिया है। प्राचार्य मिथलेश मीणा ने कि वह छुट्टी पर हैं। दूरभाष पर झगड़े की जानकारी मिली है। इस मामले में कार्रवाई की जाएगी।
केपी २५०२ सीबी. करणपुर. पुलिस उपाधीक्षक से शिकायत करती शिक्षिका।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो