scriptजुआ के अड्ड़े पर पुलिस की दबिश, पांच जुआरी दबोचे, 41 हजार रुपए जब्त | Police raid on gambling bar, five gamblers arrested, 41 thousand rupee | Patrika News

जुआ के अड्ड़े पर पुलिस की दबिश, पांच जुआरी दबोचे, 41 हजार रुपए जब्त

locationकरौलीPublished: Jan 16, 2022 12:24:37 am

Submitted by:

Anil dattatrey

Police raid on gambling bar, five gamblers arrested, 41 thousand rupees seized
-कोतवाली थाना पुलिस की कार्रवाई

जुआ के अड्ड़े पर पुलिस की दबिश, पांच जुआरी दबोचे, 41 हजार रुपए जब्त

जुआ के अड्ड़े पर पुलिस की दबिश, पांच जुआरी दबोचे, 41 हजार रुपए जब्त

हिण्डौनसिटी. कोतवाली थाना पुलिस द्वारा शनिवार को खेडलियान का पुरा के रास्ते में सपाट के पास संचालित जुआ के अड्डे पर अचानक दबिश दी गई। इस दौरान ताश के पत्तों पर दांव लगाकर जुआ खेलते पांच जुआरियों को गिरफ्तार कर उनके पास मिले 41 हजार 270 रुपए की नकदी को जब्त कर लिया।

थानाप्रभारी वीरसिंह गुर्जर ने बताया कि कई दिनों से जलसेन तालाब व सपाट के आसपास जुआ के अवैध अड्डे संचालित होने की शिकायतें मिल रहीं थी। इस पर पुलिस टीम द्वारा खेडलियान का पुरा मार्ग पर सपाट के पास आम रास्ते में दबिश दी गई। अचानक पुलिस को आया देख जुआ खेल रहे लोगों में हडकंप मच गया। जुआरियों ने मौके से भागने का भी प्रयास किया, लेकिन पुलिसकर्मियों ने घेराबंदी कर पांच जनों को दबोच लिया।
छापेमारी के दौरान पुलिस ने ताश के पत्तों पर हार-जीत का दांव लगाकर जुआ खेल रहे सपाट के पास के निवासी के बबलू धाकड़, महेश धाकड़, मुन्ना लाल धाकड़, महेश चंद व फत्तू का पुरा निवासी अशोक माली को गिरफ्तार कर लिया। तलाशी के दौरान उनके पास मिले 41 हजार 270 रुपए की नकदी को पुलिस ने जब्त कर लिया।

नशे में उत्पात मचाते तीन जने गिरफ्तार

हिण्डौनसिटी. कोतवाली थाना पुलिस ने शनिवार को नशे में उत्पात मचाते तीन जनों को गिरफ्तार किया है।
थानाप्रभारी वीरसिंह ने बताया कि आरोपी डेम्परोड भायलापुरा निवासी नरेन्द्र महावर, शीतला कॉलोनी निवासी राजेश महावर व खटीकपाडा निवासी शिवा उर्फ धर्मा कोली हैं। जो खरेटा रोड पर शराब के नशे में धुत्त होकर राहगीर व वाहन चालकों से झगडा कर रहे थे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो