अवैध शराब के ठिकानों पर पुलिस की छापेमारी, तीन जने गिरफ्तार

Police raid on illegal liquor bases, three people arrested

देशी शराब के 242 पव्वे जब्त

हिण्डौन सदर, श्रीमहावीरजी व सूरौठ पुलिस की कार्रवाई

By: Anil dattatrey

Published: 11 Oct 2021, 11:26 PM IST

हिण्डौनसिटी. इलाके के हिण्डौन सदर, श्रीमहावीरजी और सूरौठ थानों की पुलिस ने सोमवार को अलग-अलग स्थानो पर कार्रवाई कर अवैध रुप से शराब बेचते तीन जनों को गिरफ्तार किया है। जिनके कब्जे से देशी शराब के 242 पव्वे जब्त किए हैं। दबिश के दौरान एक आरोपी फरार हो गया।


डीएसपी किशोरी लाल ने बताया कि जिला पुलिस अधीक्षक मृदुल कच्छावा के निर्देशन में चलाए जा रहे अभियान के तहत सर्किल के श्रीमहावीरजी थाना पुलिस ने आरोपी बनवारीपुर निवासी काडूराम जोगी को अवैध रुप से शराब बेचते हुए गांवडी मीना से गिरफ्तार किया है। जिसके पास से देशी शराब के 72 पव्वा जब्त किए हैं।

इसी प्रकार हिण्डौन सदर पुलिस द्वारा कार्यवाही करते हुए आरोपी सिंघान निवासी वुलेराम मीना को मनीराम पुरा के पास अवैध रुप से शराब बेचते पकड़ा है। जिसके पास से अवैध देशी शराब के 52 पव्वे जब्त किए हैं।

डीएसपी ने बताया कि सूरौठ थाना पुलिस ने भुसावर के आंजनहेडा निवासी सुनेश जाटव को 62 पव्वों के साथ गिरफ्तार किया है। इधर तथा नांगल निवासी समन्दसिहं गुर्जर के घर प ुलिस ने दबिश दी, लेकिन आरोपी 56 पव्वा देशी शराब के छोडकर अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल हो गया। जिसकी तलाश जारी है।

Anil dattatrey
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned