लापता चरवाहे की तलाश में पुलिस ने खंगाला जंगल

Police search jungle in search of missing shepherdनथोलेपुरा गांव पहुंचे अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक

By: Anil dattatrey

Published: 30 Jun 2020, 11:17 AM IST


हिण्डौनसिटी.नथोलेका पुरा गांव के हार में पेंथर के मूवमेंट के बीच पांच दिन पहले लापता हुए चरवाहे का सुराग नहीं लगने पर सोमवार शाम को अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रकाशचंद की अगुआई में पुलिस ने जंगल को खंगाला। ग्रामीणों ने एएसपी को दो दिन पहले जंगल में मिले खून से सने कपड़े व जूते ही दिखाए। करीब दो घंटे जंगल में घूमने के बाद पुलिस दल को भी सुराग नहीं लगा। अब मंगलवार को डॉग स्क्वायर्ड ले जा जाकर जंगल में चरवाहे की तलाश की जाएगी।
ग्रामीण जीतराम गुर्जर ने बताया कि शाम करीब साढ़े पांच बजे करौली से अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रकाश चंद हिण्डौन सदर व अन्य थानों के तीन जीपों से नथोले पुरा पहुंंचे। पुलिस दल ने सूर्यास्त तक ग्रामीणों के साथ जंगल में चरवाहे को तलाशा।

ग्रामीणों ने बताया कि पांच दिन पहले नथोले का पुरा निवासी चरणसिंह पुत्र परभाती जाटव जंगल में गाय चराने गया था। लेकिन तब से वापस गांव में नहीं लौटा। गत शनिवार को जंगल में लोगों को खून से सनी शर्ट, कम्बल व जूते पड़े मिले। इस पर ग्रामीणों द्वारा चरवाहे पर पैंथर के हमले की आंशका जताई जा रही है। ग्रामीण बीते तीन दिन से अपने स्तर पर चारवाहे को तलाश रहे थे। सोमवार शाम को पुलिस भी इस मामले में सक्रिय हुई और जंगल में पहुंंची।

Anil dattatrey Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned