scriptभवन निर्माण होते ही करौली में संचालित होगा पॉलिटेक्निक कॉलेज | Polytechnic college will be operated in Karauli as soon as the buildin | Patrika News

भवन निर्माण होते ही करौली में संचालित होगा पॉलिटेक्निक कॉलेज

locationकरौलीPublished: Oct 22, 2019 12:14:03 am

Submitted by:

Dinesh sharma

करौली. अलवर में संचालित हो रहा करौली का पॉलिटेक्निक कॉलेज का भवन निर्माणाधीन है और कार्य पूर्ण होते ही यह कॉलेज करौली में स्थानान्तरित हो जाएगा।

भवन निर्माण होते ही करौली में संचालित होगा पॉलिटेक्निक कॉलेज

भवन निर्माण होते ही करौली में संचालित होगा पॉलिटेक्निक कॉलेज

करौली. अलवर में संचालित हो रहा करौली का पॉलिटेक्निक कॉलेज का भवन निर्माणाधीन है और कार्य पूर्ण होते ही यह कॉलेज करौली में स्थानान्तरित हो जाएगा। यह जानकारी सोमवार को विधायक लाखन सिंह के नेतृत्व में उच्च एवं तकनीकी शिक्षा मंत्री सुभाष गर्ग से मुलाकात के दौरान मंत्री ने प्रतिनिधि मंडल को दी।
इससे पहले करौली की विभिन्न मांगों को लेकर करौली जिला समाज जयपुर के प्रतिनिधि मंडल ने समाज के अध्यक्ष डॉ. केएल शर्मा के नेतृत्व में जयपुर में करौली विधायक लाखन सिंह से मुलाकात की। प्रतिनिधि मंडल ने उन्हें धौलपुर-गंगापुर सिटी रेल परियोजना के बंद कार्य को शुरू कराने, अभियांत्रिकी महाविद्यालय एवं पॉलिटेक्निक कॉलेज को करौली में खुलवाने, बालिका सीनियर उच्च माध्यमिक विद्यालय का नवीन भवन बनवाने, जिला अस्पताल के महिला प्रसूति एवं शिशु रोग विभाग को पुराने अस्पताल भवन में स्थानांतरित करवाने, रोडवेज डिपो तथा खेल संकुल के कार्य में गति लाने की मांगों का ज्ञापन सौंपा। इस पर विधायक लाखन सिंह के नेतृत्व में शिष्ट मंडल ने मंत्री सुभाष गर्ग से मुलाकात की।
पॉलिटेक्निक महाविद्यालय को लेकर मंत्री ने संबंधित अधिकारियों से बात की और शिष्टमंडल को बताया कि पॉलिटेक्निक महाविद्यालय का भवन निर्माणाधीन है। भवन का निर्माण कार्य पूर्ण होते ही अलवर में चलने वाले पॉलिटेक्निक महाविद्यालय को करौली में स्थानांतरित कर दिया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो