30 क्विंटल आटा और 20 क्विंटल चीनी से बनी प्रसादी

कोडरी गांव में भण्डारे का आयोजन
करणपुर. यहां के समीप कोडरी गांव में आम बस्ती माली समाज की ओर से भुमिया बाबा मंदिर पर चल रही भागवत कथा का शुक्रवार को समापन हुआ। इस अवसर पर हजारों लोगों का विशाल भण्डारा आयोजित किया गया। इसमें आसपास के गांवों, कस्बों के अलावा समीपवर्ती मध्यप्रदेश के गांवों के करीब 30 हजार लोगों ने प्रसादी पाई।

करणपुर. यहां के समीप कोडरी गांव में आम बस्ती माली समाज की ओर से भुमिया बाबा मंदिर पर चल रही भागवत कथा का शुक्रवार को समापन हुआ। इस अवसर पर हजारों लोगों का विशाल भण्डारा आयोजित किया गया। इसमें आसपास के गांवों, कस्बों के अलावा समीपवर्ती मध्यप्रदेश के गांवों के करीब 30 हजार लोगों ने प्रसादी पाई। आयोजकों के अनुसार इस आयोजन में ३० क्विंटल आटा और २० क्विंटल चीनी से प्रसादी तैयार की गई। इस प्रसादी को खिलाने के लिए अलग अलग लोगों के दल बनाए गए थे। ट्रैक्टर ट्रॉली में भरकर प्रसादी की सप्लाई की गई। इसमें आसपास के गांवों, कस्बों के अलावा समीपवर्ती मध्यप्रदेश के गांवों के करीब 30 हजार लोगों ने प्रसादी पाई।
भंडारे में प्रसादी पाने के लिए ग्रामीण ट्रैक्टर ट्रॉली, जीप, जुगाड, दुपहिया वाहनों के अलावा पैदल भी चलकर पहुंचे। वाहनों के रेलमपेल से गांवों के रास्ते में जाम की स्थिति बन गई। महिलाएं रंग बिरंगे परिधानों में नाचती हुई और गीत गाती पहुंची।

Surendra Bureau Incharge
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned