शिविर में लगी रही रोगियों की कतार

करौली. होम्योपैथिक विभाग की ओर से बुधवार से कैलादेवी मार्ग स्थित करसाई गांव में दो दिवसीय नि:शुल्क चिकित्सा शिविर शुरू हुआ है।

करौली. होम्योपैथिक विभाग की ओर से बुधवार से कैलादेवी मार्ग स्थित करसाई गांव में दो दिवसीय नि:शुल्क चिकित्सा शिविर शुरू हुआ है। शिविर के पहले दिन ही बड़ी संख्या में रोगियों की भीड़ उमड़ी। मुख्य अतिथि करसाई ग्राम पंचायत सरपंच लक्ष्मी जाटव एवं विद्यालय के प्रधानाचार्य रामखिलाड़ी बैरवा ने शिविर का शुभारंभ किया।

इस मौके पर अतिथियों ने कहा कि ऐसे शिविरों के आयोजन से ग्रामीण इलाके के लोगों को सुविधा मिलती है। उन्होंने कहा कि शिविर के माध्यम से ग्रामीणों को घर बैठे ही होम्योपैथिक चिकित्सा पद्धति का लाभ मिल सकेगा। ऐसे शिविर समय-समय पर आयोजित होने रहने चाहिए।

उन्होंने रोग उपचार में होम्योपैथिक चिकित्सा पद्धति को अच्छा बताया। शिविर प्रभारी डॉ. राजेन्द्रकुमार शर्मा ने बताया कि दो दिवसीय शिविर में सभी बीमारियों का होम्योपैथिक पद्धति के द्वारा नि:शुल्क उपचार किया जाएगा।

साथ ही दवाई वितरित की जाएंगी। उन्होंने बताया कि शिविर में पहले दिन 325 रोगियों का उपचार कर दवा दी गई। शिविर में शिविर में डॉ. अमर मीणा, यशवेंद्र, अरविंद कौशिक, नसीमुद्दीन परिचारक एवं जवाहरलाल डागुर ने सहयोग किया।

Dinesh sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned