scriptफायरिंग को लेकर बोले किरोड़ीलाल, समाजकंटकों की हरकतों से डरने वाले नहीं | Rajasthan election 2018- firing on kirodi lal meena convoy | Patrika News

फायरिंग को लेकर बोले किरोड़ीलाल, समाजकंटकों की हरकतों से डरने वाले नहीं

locationकरौलीPublished: Sep 18, 2018 07:58:12 pm

Submitted by:

santosh

राज्यसभा सदस्य डॉ. किरोड़ीलाल मीणा के काफिले पर सपोटरा के कुशालसिंह के पास फायरिंग का मामला सामने आया है।

firing on kirodi lal meena convoy

काफिले पर फायरिंग को लेकर बोले किरोड़ीलाल, समाजकंटकों की हरकतों से डरने वाले नहीं

करौली/जीरोता। राज्यसभा सदस्य डॉ. किरोड़ीलाल मीणा के काफिले पर मंगलवार दोपहर में सपोटरा के कुशालसिंह के पास फायरिंग का मामला सामने आया है।

हालांकि पुलिस ने फायरिंग की पुष्टि नहीं की है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की गंगापुर सिटी में 22 सितम्बर की जनसभा के प्रचार के लिए मंगलवार को सपोटरा क्षेत्र में डॉ. मीणा दौरे पर थे।
राज्यसभा सांसद डॉ. किरोड़ी लाल मीणा को बदमाशों ने दिखाई बंदूक

आरोप है कि इस दौरान कुशाल सिंह के पास काले रंग की गाड़ी में सवार अज्ञातजनों ने काफिले पर फायरिंग कर दी। हालांकि बंदूक की गोली किसी वाहन में नहीं लगी। कार्यकर्ताओं के शोर मचाने पर हमलावर भाग गए। इससे डॉ. मीणा के काफिले में अफरा-तफरी मच गई। खुद डॉ. मीणा ने जिला पुलिस अधीक्षक अजय सिंह को मामले की जानकारी दी।
साथ ही दो-तीन संदिग्ध युवाओं के नाम भी पुलिस अधिकारियों को बताए। सपोटरा, कुडग़ांव के थानाधिकारी तथा कैलादेवी के पुलिस उपअधीक्षक फूलचंद मीना इलाके में पहुंचे और उच्च अधिकारियों को सूचना दिए जाने के बाद इलाके में नाकेबंदी कराई गई।
पुलिस अभी अज्ञातजनों को चिन्हित नहीं कर पाई है। वैसे बताया गया है कि किसी महिला ने दो जनों को संदिग्ध बताते हुए उनके नाम बताए हैं। इधर सांसद मीणा ने कहा कि वे समाजकंटकों की हरकतों से डरने वाले नहीं है।
मामले में किसी ने प्राथमिकी दर्ज नहीं कराई है। अधिकारियों के निर्देश पर घटनास्थल कुशालसिंह के पास का मौका-मुआयना किया गया। सभी तथ्यों को ध्यान में रख संदिग्धों की तलाश शुरू कर दी है। प्रारम्भिक जांच में फायरिंग के साक्ष्य नहीं मिले। मौके से कारतूस भी पुलिस को नहीं मिले हैं।
फूलचंद मीना पुलिस उपअधीक्षक कैलादेवी
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो