15 दिन पहले जंगलों में चरवाहे की जिन लोगों ने गोली मार हत्या कर दी थी, पुलिस के हत्थे चढ़ा उनमें से एक और

टोडाभीम में बौंल गांव के जंगलों मिली थी लाश...

By: Vijay ram

Published: 16 May 2018, 11:21 AM IST

करौली.
टोडाभीम में बौंल गांव के जंगलों में पन्द्रह दिन पहले चरवाहे को गोली मारकर की गई हत्या के मामले में पुलिस ने एक और आरोपित को गिरफ्तार किया है।

 

थानाधिकारी रघुवीरसिंह ने बताया कि आरोपित बालूराम उर्फ महेन्द्र पुत्र मनोहरी गुर्जर निवासी जलालपुर को गाजीपुर मोड़ से गिरफ्तार किया है। मामले में मृतक धर्माराम निवासी मूंडवा जिला नागौर के भाई महेन्द्रसिंह ने प्राथमिकी दर्ज करा रखी थी।

इधर, दहेज प्रताडऩा के आरोप मेें सास गिरफ्तार
हिण्डौनसिटी में दहेज प्रताडऩा के आरोप में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपित सास को गिरफ्तार किया है। थानाप्रभारी अध्यात्म गौतम ने बताया कि हिण्डौन के मोहननगर निवासी भावना पत्नी प्रवीण जाट ने १८ अगस्त १७ को दहेज प्रताडऩा की रिपोर्ट दर्ज कराई थी, जिसमें झुंझुनूं के पिलानी की सास सुशीला पत्नी धर्मपाल जाट को भी नामजद किया था। पुलिस ने आरोपित सास को गिरफ्तार किया है।

 

छुरा लेकर घूमते एक गिरफ्तार
श्रीमहावीरजी छुरा लेकर घूम रहे युवक को श्रीमहावीरजी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। अकबरपुर का सोनू उर्फ सोनुद्दीन मुसलमान कस्बे में छुरा लेकर घूम रहा था। पुलिस ने मौके पर पहुंच उसे गिरफ्तार कर कर लिया। एक अन्य कार्रवाई में हिण्डौन पुलिस ने वैर के टूडापुरा निवासी दशरथ मीणा को शांति भंग में गिरफ्तार किया है।

क्रिकेट प्रतियोगिता आज से, मिलेगा नकद पुरस्कार
खिजूरी (हिण्डौनसिटी). जय बजरंग क्रिकेट क्लब के तत्वावधान में मंगलवार से खिजूरी गांव में क्रिकेट प्रतियोगिता होगी। व्यवस्थापक रमन डागुर एवं भाग्य सिंह डागुर ने बताया कि प्रतियोगिता की विजेता टीम को २१ हजार एवं उपविजेता टीम को ११ हजार रुपए का पुरस्कार दिया जाएगा। आयोजकों ने बताया कि प्रतियोगिता की तैयारी पूरी कर ली गई है। विभिन्न टीमें शामिल ले रही है।

 

दानपेटी में निकले ५.२५ लाख
गुढ़ाचन्द्रजी. श्रीघटवासन मानव हितकारी विकास समिति कार्यकारिणी सदस्यों ने प्रशासन की उपस्थिति में रविवार शाम मंदिर में रखी दानपेटी को खोला। जिसमें सवा पांच लाख रुपए निकले।करीब एक घंटे तक रुपए की गिनती की गई। पूर्व सरपंच रामखिलाड़ी तिमावा की अध्यक्षता में समिति कोषाध्यक्ष रामेश्वर मीना, प्रधानाचार्य रामहरी भोपुर, रामोतार मोहनपुरा, मंत्री ल्होड्च्या राम, मुनीम घाटौली, अध्यापक बत्तीलाल मीना, रामभरोसी दलपुरा ने प्रशासन की ओर से आए महेन्द्र मीना व पुलिसकर्मियों की उपस्थिति में दानपेटी खोली।
दान में मिली राशि को मंदिर समिति सदस्यों ने माताजी के बैंक खाते में जमा करा दिए। इस मौके पर विधायक घनश्याम महर, सचिव घासी घाटौली, बनवारी गोयल, कुंजीलाल, विनोद उपस्थित रहे।

Vijay ram
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned