पुलिस अंधेरे में चौकस रहती नहीं, कोई सुरक्षा गार्ड भी नहीं, एटीएम पर लगे कैमरे भी मुम्बई से ऑनलाइन ऑपरेट होते हैं

https://www.patrika.com/karauli-news/

By: Vijay ram

Published: 20 Jul 2018, 10:22 PM IST

करौली.
टोडाभीम उपखंड मुख्यालय पर लगे बैंक एटीएमों की सुरक्षा के लिए एजेंसियों द्वारा कोई पुख्ता इंतजाम नहीं किए गए हैं। कुछ दिनों पहले कस्बे के रोडवेज बस स्टैंड पर टाटा इंडीकैश के एटीएम को चोर उखाड़कर ले गए थे, लेकिन इसके बाद भी अब तक सुरक्षा के कोई इंतजाम नहीं किए गए हैं।

 

कस्बे में एसबीआई बैंक के सामने लगा एटीएम एवं पीएनबी बैंक शाखा के सामने एक केबिन में लगे पीएनबी के दोनों एटीएमों की सुरक्षा के लिए रात को कोई नहीं रहता। कस्बे के पावरहाउस चौराहे पर स्थित सिंडीकैट बैंक के एटीएम पर भी सुरक्षा की व्यवस्था नहीं है। पीएनबी के कार्यवाहक शाखा प्रबन्धक सुरेन्द्र मीना ने बताया कि पीएनबी के एटीएम पर कोई सुरक्षा गार्ड नही हैं। गार्ड एवं कैमरा मुम्बई से ऑनलाइन ही ऑपरेट होते हैं। अगर भविष्य में इंडिकैश एटीएम के लूट जैसी कोई घटना घटित होती है तो उसके लिए स्थानीय बैंक की कोई जिम्मेदारी नहीं होगी। इनको मुंबई से ही एजेंसी ऑपरेट कर रही है।

 

फर्जी एएसपी को भेजा जेल
हिण्डौनसिटी. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक बनकर पेट्रोल पम्प संचालक से ५० हजार रुपए की ठगी करने के मामले में गिरफ्तार आरोपी को कोतवाली थाना पुलिस ने रविवार को न्यायिक मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया। जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में भेजने के आदेश दिए। थानाप्रभारी अध्यात्म गौतम ने बताया कि आरोपी बूंदी के सदर बाजार की लुहार गली निवासी राजीव जैन पुत्र निर्मल जैन को पुलिस ने जयपुर के केन्द्रीय कारागार से गिरफ्तार किया था। जिसने नई मंडी स्थित पेट्रोल पम्प विश्वनाथ एण्ड कम्पनी के संचालक मोहननगर निवासी घासीलाल अग्रवाल को १९ जनवरी २०१८ को फोन किया और स्वयं को करौली का एएसपी बताते हुए ५० हजार रुपए अपने खाते में डलवा लिए। ठगी का अहसास होने के बाद पीडि़त ने २१ जनवरी को मामले की प्राथमिकी दर्ज कराई थी।

 

महिला सरपंच से छेड़छाड के आरोपी को भेजा जेल
हिण्डौनसिटी. पंचायत समिति क्षेत्र की एक ग्राम पंचायत की महिला सरपंच से छेड़छाड़ व राजकार्य में बाधा उत्पन्न करने के मामले में गिरफ्तार आरोपी को सदर थाना पुलिस ने रविवार को न्यायिक मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया। जहां से उसे जेल भेज दिया। थानाप्रभारी रामवीरसिंह ने बताया कि महिला सरपंच ने २४ अप्रेल को रेवई निवासी रामकुमार पंवार के खिलाफ छेड़छाड़ व राजकार्य में बाधा उत्पन्न करने के आरोप की प्राथमिकी दर्ज कराई थी। जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा है। (पत्रिका संवाददाता)
.......

Vijay ram
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned