मुख्य द्वार का लॉक तोड़ पाटोरपोश में घुस गए चोर, बिस्तर बिखेरे; नकदी-गहनों के साथ देशी घी से भरी बन्नी भी ले उड़े

मुख्य द्वार का लॉक तोड़ पाटोरपोश में घुस गए चोर, बिस्तर बिखेरे; नकदी-गहनों के साथ देशी घी से भरी बन्नी भी ले उड़े

Vijay ram | Publish: Jul, 13 2018 09:16:16 PM (IST) Karauli, Rajasthan, India

वारदात के वक्त मकान मालिक दूसरे मोहल्ले में बने मकान में सोया हुआ था। महूइब्राहिमपुर चौकी पुलिस इलाके की घटना..


करौली.
राजस्थान मेें रेवई के चंदीला में कुछ चोर मुख्य द्वार का लॉक तोड़ पाटोरपोश में घुसे। अंदर ही कपड़े और बिस्तर बिखेरते हुए नकदी-गहने दबाए, फिर देशी घी से भरी बन्नी भी ले भागे।

 

संवादसूत्रों के मुताबिक, वारदात रात में हुई, जब अज्ञात लोगों ने सूने पाटोरपोश के दरवाजे का ताला तोड़ चोरी की। वे हजारों रुपए की नकदी व सोने-चांदी गहने पार कर ले गए। घटना के दौरान परिजन गांव में ही स्थित दूसरे मकान में सो रहे थे। बुधवार सुबह पड़ोसियों द्वारा किवाड़ खुले होने की सूचना पर आए परिजनों को चोरी होने का पता चला।

 

पीडि़त अतरसिंह जाटव ने बताया कि चोरों ने सूने घर में कपड़े व बिस्तरों को बिखेर दिया और बक्शों में रखा सामान उलट-पुलट कर दिया। रात वह जाटव बस्ती स्थित पाटोरपोश घर का ताला लगा कर नई आबादी में बनाए मकान में परिजनों के साथ सोने गया था। रात में चोर मुख्य द्वार का ताला तोड़ पाटोरपोश में घुस गए। चोरों ने सूने घर में कपड़े व बिस्तरों को बिखेर दिया और बक्शों में रखा सामान उलट-पुलट कर दिया। चोर बख्से में रखे १० हजार रुपए, सोने की चेन, चांदी की कौंदुनी, पायजेब व एक एटीएम कार्ड चुरा ले गए। पीडि़त ने चोरी की घटना की सूचना महूइब्राहिमपुर चौकी पुलिस को दी।

 

देशी घी भी ले गए चोर
चोर नकदी-गहनों के साथ पाटोरपोश में रखे देशी घी से भरी बन्नी को भी चुरा ले गए। पीडि़त ने बताया कि उसकी पत्नी ने दही बिलो कर दो किलो देशी घी संकलित किया हुआ था। जिसे भी चोर ले गए।

 

राजपूत सभा ने जताया शोक
हिण्डौनसिटी. जोधपुर की पूर्व राजमाता कृष्णा कुमारी के निधन पर राजपूत सभा की तहसील इकाई हिण्डौन ने गहरा शोक व्यक्त किया है। तहसील अध्यक्ष सत्यस्वरूप सिह ने बताया कि पूर्व सांसद कृष्णा कुमारी राष्ट्रीय विचारधारा की महिला थी। शोकसभा में नत्थूसिंह राजावत, शिशुपाल सिंह जादौन, अजय सोलंकी, नरोत्तम सिंह, नरेन्द्र सिंह एडवोकेट, उम्मेद सिंह, गजेन्द्र सिंह आदि उपस्थित थे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned