scriptबदमाशों ने CCTV की केबिल तोड़कर बाहर फेंक दी, उखाड़ ले गए पूरा ATM; लोगों ने कॉल की तो पुलिस उपाधीक्षक ने नहीं की रिसीव | Rajasthan News - Latest Hindi News Updates of Rajasthan | Patrika News

बदमाशों ने CCTV की केबिल तोड़कर बाहर फेंक दी, उखाड़ ले गए पूरा ATM; लोगों ने कॉल की तो पुलिस उपाधीक्षक ने नहीं की रिसीव

locationकरौलीPublished: Jul 04, 2018 10:17:42 pm

Submitted by:

Vijay ram

राजेन्द्र सिंह शेखावत ने अब कैमरों के फुटेज देखे। चोरों के हाथ लगा था काफी कैश…

 ATM robbery

न गार्ड तैनात न सही CCTV, एटीएम की सुरक्षा यहां राम भरोसे है, वारदात होने पर बैंक और पुलिस एक-दूजे पर दोष मढ़ देते हैं

करौली.
यहां टोडाभीम कस्बे में नए बस स्टैंड के पास आदर्श विद्या मंदिर स्कूल के सामने स्थित टाटा इंडिकेश बैंक के एटीएम को रात्रि बदमाश उखाड़कर ले गए।

एटीएम में २ लाख ३ हजार ७०० रुपए का कैश बताया गया। बुधवार सुबह करीब चार बजे चाय की दुकान पर चाय पीने आए लोगों को इसका पता चला। लोगों ने घटना की सूचना देने के लिए पुलिस उपाधीक्षक प्रकाशचंद को फोन किया, लेकिन उनका फोन रिसीव नहीं हुआ। इसके बाद लोगों ने पुलिस चौकी के एएसआई गोटेलाल मीना को इसकी सूचना दी। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। बदमाशों ने एटीएम केबिन में प्रवेश करने से पहले केबिन में लगे सीसीटीवी कैमरे की केबिल को तोड़कर बाहर फेंक दिया। पुलिस ने पिकअप गाड़ी से एटीएम मशीन को ले जाने का भी अंदेशा जताया है। गौरतलब है कि आदर्श विद्या मंदिर स्कूल के सामने स्थित टाटा इंडिकेश के एटीएम पर कोई गार्ड नहीं है। घटना की सूचना पर आए टाटा इंडीकैश एटीएम के प्रतिनिधियों ने बताया कि एटीएम में मंगलवार को ही कैश डाला गया था। एटीएम को उखाडऩे के समय उसमें दो लाख तीन हजार सात सौ रुपए थे। एटीएम से अंतिम ट्रांजेक्शन रात्रि ९.३१ बजे किया गया।
एटीएम के पुर्जे बरामद
पुलिस ने मौके पर जांच के लिए करौली से एफएसएल टीम बुलाकर घटनास्थल की जांच-पड़ताल और फोटोग्राफी कराई। साथ ही फिंगरप्रिंट भी जुटाए गए। पुलिस ने मंडेरु के जंगलों से क्षतिग्रस्त एटीएम के पुर्जे बरामद किए हैं। टोडाभीम सीओ प्रकाशचंद व महवा सीओ राजेन्द्र सिंह शेखावत ने टोडाभीम नगरपालिका कार्यालय एवं बस स्टैण्ड पर लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज देखे।
महवा में किया प्रयास
महवा सीओ शेखावत ने बताया कि एटीएम चोरों ने महवा कस्बे में भी पीएनबी बैंक के एटीएम को तोडऩे का प्रयास किया, लेकिन दुकान के सामने बनी नाली पर रखी पट्टी पर गाड़ी चढऩे से पट्टी टूट गई। इस दौरान हुई आवाज से लोगों के जाग जाने पर बदमाश भाग गए। यह गाड़ी हरियाणा नंबर की बताई गईहै। पुलिस को अंदेशा है कि दोनों ही घटनाओं में एक गिरोह का हाथ है। देर रात्रि तक एटीएम चोरों का कोई सुराग नहीं लगा।
…….
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो