जिस शातिर के खिलाफ हत्या और दुष्कर्म जैसे 2 दर्जन केस अलग-अलग थानों में दर्ज थे, अब वाहन चोरी में धर लिया गया वह

जिस शातिर के खिलाफ हत्या और दुष्कर्म जैसे 2 दर्जन केस अलग-अलग थानों में दर्ज थे, अब वाहन चोरी में धर लिया गया वह

Vijay ram | Publish: Jul, 13 2018 10:16:12 PM (IST) Karauli, Rajasthan, India

एक बोलेरा चालक १३ जून को अपनी बोलेरो गाड़ी से हाथीघटा में अपनी बहन के यहां गेहूं लेकर आया था। तभी चोरी हुई...

करौली. कोतवाली पुलिस ने वाहन चोरी के एक शातिर आरोपी को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से चोरी गई बोलेरो को बरामद किया है। आरोपी के खिलाफ हत्या और दुष्कर्म जैसे करीब दो दर्जन मामले विभिन्न थानों में दर्ज हैं।

 

पुलिस अधीक्षक अनिल कयाल ने बताया कि १५ जून को वकील मीना पुत्र मेघराम निवासी मचेट ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि १३ जून को अपनी बोलेरो गाड़ी से हाथीघटा में अपनी बहन के यहां गेहूं लेकर आया था। गेहूं खाली कर वह अस्पताल गया और यहां से विवेक विहार कॉलोनी में मोहर सिंह मीना के मकान पर जाकर रुका। इस दौरान उसने गाड़ी बाहर खड़ी कर दी। करीब १५-२० मिनट बाद बाहर आया तो गाड़ी नहीं मिली।

 

इस पर एसपी ने विशेष टीम गठित की। पुलिस ने इस मामले में आरोपी छोटू उर्फ जगदीश उर्फ लोहड़े पुत्र जगमोहन मीना निवासी जौल थाना टोडाभीम और उसके साथियों को चिह्नित किया। पुलिस ने शनिवार को आरोपी छोटू उर्फ जगदीश को भागते समय दबोच लिया और उसके कब्जे से चोरी की बोलेरो बरामद कर ली। आरोपी ने बोलेरो पर फर्जी नंबर प्लेट लगा रखी थी। पुलिस टीम में एएसआई भंवर सिंह कर्दम, एवं बाबूलाल, कांस्टेबल सतेन्द्र, नेमीचंद, मनोज, महेनद्र, हंसराज , संदीप, रामकेश एवं नरेन्द्र शामिल रहे।

 

कई मामले हैं दर्ज
थाना प्रभारी वीरेन्द्र शर्मा ने बताया कि आरोपी छोटू के खिलाफ जयपुर, अजमेर, बारां, दिल्ली, करौली एवं दौसा सहित अन्य स्थानों पर दो दर्जन मामले दर्ज हैं। इनमें हत्या और दुष्कर्म जैसे संगीन आरोप के मामले भी हैं।
कैप्शन : वाहन चोरी का आरोपी।

 

सड़कें सूनी, बाजार वीरान, गर्मी ने किया लोगों को पस्त
करौली . मानसून की बाट जोह रहे लोगों को गर्मी ने हलकान कर रखा है। सुबह से ही तेज धूप के चल रही गर्म हवाओं के कारण दोपहर को सड़कें सूनी नजर आती हैं। वहीं बाजारों में भी वीरानी पसरी रहती है। गर्मी के बचने के लिए लोग खासे जतन करते देखे जा रहे हैं।

 

जिले में ४४ के पार चल रहे पारे के कारण लोगों को गर्मी से राहत नहीं मिल पा रही है। विदा लेते जून माह में गर्मी लोगों को खूब सता रही है। सुबह होते ही धूप के तेवर खासे कड़े जाते हैं। दोपहर को तो घरों से निकलना मुश्किल हो रहा है। गर्मी से शाम और रात को भी राहत नहीं मिल रही है। देर शाम तक गर्म हवाओं के थपेड़े लोगों को झुलसाते नजर आते हैं। तेज गर्मी के चलते कूलर-पंखे भी फेल नजर आ रहे हैं। शनिवार को पारा चढऩे के साथ बाजारों में सन्नाटा पसरा रहा। ऐसे में लोग ज्यूस की दुकानों पर गला तर करते नजर आए।मानसून से पूर्व बढ़ी गर्मी के मौसम में चिकित्सक खास एहतियात बरतने की सलाह दे रहे हैं।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned