राजस्थान पत्रिका स्थापना दिवस: नि:शुल्क चिकित्सा शिविर में 115 रोगियों की जांच

करौली. राजस्थान पत्रिका के स्थापना दिवस के अवसर पर शनिवार को यहां बागड़ी हॉस्पीटल में नि:शुल्क चिकित्सा परामर्श शिविर का आयोजन हुआ।

By: Dinesh sharma

Updated: 07 Mar 2020, 09:35 PM IST

करौली. राजस्थान पत्रिका के स्थापना दिवस के अवसर पर शनिवार को यहां बागड़ी हॉस्पीटल में नि:शुल्क चिकित्सा परामर्श शिविर का आयोजन हुआ। इस दौरान चिकित्सकों की टीम ने 115 रोगियों की जांच कर उन्हें परामर्श दिया।

इससे पहले मुख्य अतिथि जिला चिकित्सालय के उपनियंत्रक डॉ. भुवनेश बंसल ने मां सरस्वती के चित्रपट पर माल्यार्पण एवं दीप प्रज्वलित कर शिविर का शुभारंभ किया। डॉ. भुवनेश बंसल ने राजस्थान पत्रिका के स्थापना दिवस की शुभकामनाएं देते हुए पत्रिका के सामाजिक सरोकारों की सराहना की। उन्होंने कहा कि पत्रिका समाचार प्रकाशन के साथ सामाजिक सरोकारों में हमेशा अग्रणी रहता है।

कार्यक्रम में बागड़ी हॉस्पीटल की डॉ. वीना मीना ने भी पत्रिका के सामाजिक सरोकारों की सराहना की। वहीं रिया हॉस्पीटल गंगापुरसिटी से आए जनरल एवं लेप्रोस्कोपिक दूरबीन सर्जन डॉ. राजाराम मीना ने भी पत्रिका के तत्वावधान में बागडी हॉस्पीटल के सहयोग से आयोजित शिविर की सराहना की।

हॉस्पीटल के इरशाद अहमद ने बताया कि शिविर में डॉ. वीना मीना, रिया हॉस्पीटल गंगापुरसिटी के जनरल एवं लेप्रोस्कोपिक दूरबीन सर्जन डॉ. राजाराम मीना , बाल एवं शिशु रोग विशेषज्ञ डॉ. पीएम मीना आदि ने रोगियों की जांच कर परामर्श दिया। वहीं कई रोगियों की शुगर, ब्लड प्रेशर, हीमोग्लाबिन आदि की भी नि:शुल्क जांचें की गईं। शिविर में हॉस्पीटल के जितेन्द्र, मोनिका चतुर्वेदी आदि ने सहयोग किया।

Dinesh sharma Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned