scriptसेवानिवृत कार्मिकों ने दिया धरना, जताया रोष | Retired people gave up, raised anger | Patrika News

सेवानिवृत कार्मिकों ने दिया धरना, जताया रोष

locationकरौलीPublished: Jul 22, 2019 08:17:58 pm

Submitted by:

Dinesh sharma

करौली. राजस्थान विद्युत सेवा निवृत कर्मचारी संघ की ओर से सोमवार को यहां विभिन्न मांगों को लेकर अधीक्षण अभियंता कार्यालय के समक्ष धरना देकर प्रदर्शन किया गया।

karauli hindi news

सेवानिवृत कार्मिकों ने दिया धरना, जताया रोष

करौली. राजस्थान विद्युत सेवा निवृत कर्मचारी संघ की ओर से सोमवार को यहां विभिन्न मांगों को लेकर अधीक्षण अभियंता कार्यालय के समक्ष धरना देकर प्रदर्शन किया गया। इस दौरान सेवानिवृत कार्मिकों ने मांगों की अनदेखी करने का आरोप लगाते हुए सरकार के खिलाफ रोष जताया।
संघ के जिलाध्यक्ष शिवचरणलाल शर्मा के नेतृत्व में दिए धरने में वक्ताओं ने कहा कि करौली वृत में लम्बे समय से सेवानिवृत कर्मचारियों की अनेक समस्या लंबित चल रही हैं। कई बार अवगत कराने के बाद भी कोई समाधान नहीं हो रहा।
उन्होंने सेवानिवृत कर्मचारियों की पेंशन के लंबित प्रकरणों का शीघ्र समाधान करने, सेवाकाल में कर्मचारी की मृत्यु होने के बाद उनकी पत्नी को फेमिली पेंशन शुरू करने की मांग की।
इसी प्रकार सेवानिवृत कर्मचारियों के मेडिकल बिलों का भुगतान कराने, कर्मचारियों की पेंशन का रि-फिक्ेसेशन करने की मांग की। इन मांगों को लेकर सेवानिवृत कार्मिकों ने निगम के अधीक्षण अभियंता को ज्ञापन भी सौंपा। इस दौरान संघ के महामंत्री ओपी गुप्ता, श्यामलाल शर्मा, पदमचन्द जैन, उर्मिला जैन, महावीरप्रसाद शर्मा, अब्दुल जब्बार, बिन्दु खां, आरडी शर्मा सहित कई सेवानिवृत कार्मिक उपस्थित थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो