मासलपुर में चोरी, लाखों के जेवरात पार

मासलपुर में चोरी, लाखों के जेवरात पार

Vinod Sharma | Publish: Aug, 16 2019 11:10:14 AM (IST) Karauli, Karauli, Rajasthan, India

करौली जिले के मासलपुर थाना क्षेत्र के फतेहपुर पंचायत ग्राम पंचायत के रामपुरा गांव के एक सूने घर का ताला तोड़कर चोर 20 हजार की नकदी सहित लाखों के सोने-चांदी के जेवरात चुरा ले गए।

करौली जिले के मासलपुर थाना क्षेत्र के फतेहपुर पंचायत ग्राम पंचायत के रामपुरा गांव के एक सूने घर का ताला तोड़कर चोर 20 हजार की नकदी सहित लाखों के सोने-चांदी के जेवरात चुरा ले गए। चोरी की यह वारदात निरंजन सिंह पुत्र अमर सिंह के घर में हुई। निरंजन सिंह व उसका परिवार रक्षा बंधन के त्योहार पर दिल्ली गया था, इसके पीछे से चोरों ने वारदात की। जानकारी के अनुसार गुरुवार सुबह सुबह गांव वालों ने दरवाजे का मुख्य दरवाजे का ताला टूटा देखा। इसकी सूचना मकान मालिक को दी गई। चोर कमरों का सामान कपड़े बड़े बक्से का ताला टूटा मिला वह सामान बिखरा पड़ा मिला। चोर 20 हजार की नकदी समेत लाखों के सोने चांदी के जेवरात चुरा ले गए। पुलिस को शिकायत दी गई है

50 वाहनों के काटे चालान, वसूला ५ हजार का जुर्माना, दो जने गिरफ्तार
हिण्डौनसिटी. अवैध व ओवरलोड़ वाहनों की धरपकड़ के लिए चलाए जा रहे अभियान के तहत बुधवार को यातायात पुलिस ने विभिन्न स्थानों पर नाकाबंदी कर नशे में वाहन चलाते दो को गिरफ्तार कर दो बाइक जब्त की है। कार्रवाई के दौरान ५० वाहन चालकों पर चालान की कार्रवाई कर पांच हजार रुपए की जुर्माना राशि वसूल की गई।
यातायात प्रभारी लोकेन्द्र सिंह ने बताया कि एसपी अनिल कुमार के निर्देशन में चल रहे अभियान के तहत शहर में करौली रोड़ बायपास, महवा रोड बायपास, चौपड़ सर्किल, बयाना मोड, खरेटा रोड चुंगी नाका, कोतवाली थाने के सामने नाकाबंदी कर वाहनों की जांच की गई। इस दौरान नशे की हालत में वाहन चलाने पर खरेटा निवासी धर्मेन्द्र जाट व वर्धमान नगर निवासी अनिल कुमार जाटव को गिरफ्तार किया है। इसके अलावा बिना हैलमेट बाइक चलाने पर २०, बिना सीट बैल्ट लगा कार चलाने पर १५ व क्षमता से अधिक सवारियां बिठाने पर १५ टेम्पो व जीप चालकों के चालान किए। इसके साथ ही पांच हजार रुपए का जुर्माना वसूल किया है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned